बुरहानपुर के एसपी कोरोना पॉजिटिव

 

कोरोनावायरस ने एसपी कार्यालय में भी दस्तक दे दी। मंगलवार को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सोमवार को ही एसपी ने जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक की थी। संक्रमित होने पर स्वास्थ्य विभाग ने एसपी को होम क्वारैंटाइन कर दिया। परिवार और सुरक्षा में लगे जवानों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बताया जा रहा है कि एसपी बॉर्डर में स्थित चौकी, सभी थाने और अस्पताल स्थित चौकी में लगातार दौरा कर रहे थे। संभवत: इसी दौरान वे संक्रमित के संपर्क में आए होंगे। जिले में अब तक 465 लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें से 428 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं। वहीं, 23 लाेगाें की जान जा चुकी है।

मेडिकल मोबाइल यूनिट ड्राइवर व 6 अन्य संक्रमित
मेडिकल मोबाइल यूनिट के ड्राइवर समेत जिले में 7 नए संक्रमित मिले। खामनी निवासी 40 वर्षीय मेडिकल मोबाइल यूनिट का ड्राइवर, डोईफोडिया का 40 वर्षीय रुपए कलेक्शनकर्ता, आमगांव की 29 वर्षीय महिला, इकलारा की 68 वर्षीय बुजुर्ग, टिटगांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग, धामनगांव के 40 वर्षीय, मिलचुका की 36 वर्षीय महिला संक्रमित मिली हैं। ड्राइवर की खंडवा मेडिकल कॉलेज और कलेक्शनकर्ता की रिपोर्ट ट्रू-नॉट मशीन में पॉजिटिव आई। शेष 5 की इंदौर एमजीएम कॉलेज से रिपोर्ट आई।

Shares