नेता चला रहा था अपने होटल मे देह व्यापार का धंधा, अवैघ रूप से रह रही विदेशी महिलाओ सहित कई अन्य गिरफतार

 

 

नेता चला रहा था अपने होटल मे देह व्यापार का धंधा, अवैघ रूप से रह रही विदेशी महिलाओ सहित कई अन्य गिरफतार

आगरा। यू ंतो समाजवादी पार्टी के नेताअेां द्वारा तमाम गैरकाूननी कामों में लिप्त होने की सूचना यदा कदा आती रहती है परन्तु कोई नेता अपने ही होटल में देह व्यापार का धंधा चला रहा हो यह मामला पहली बार जनता के सामने आ रहा है। इस मामले मंे जहां पुलिस ने कई विदेशी महिलाओं को गिरफतार किया है वही होटल संचालक नेता और उसके सहयोगी फरार बताये जा रहे है।

मामला जिले के थाना ताजगंज अन्र्तगत शिल्पग्राम के पास शुभ रिसार्ट पर पुलिस द्वारा मारे गये छापे के बाद सामने आया। बताया जा रहा है यह रिसार्ट समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल का है जिसमें उसके दो अन्य सहयोगी चिराग और सुन्दरम भी है। पुलिस द्वारा मारे गये इस छापे में सात लोगों के गिरफतार किया गया है जिसमें उज्बेकिस्तान की दो महिलाओं सहित पांच पूरूष हैं। पूछताछ में मिली जानकारियों को साझा करते हुए पुलिस ने बताया कि पहले ग्राहकों को यूवतियों की फाटो व्हाटसएप् पर भेजी जाती थी, पसंद आने के बाद उनके रेट तय किये जाते थे, रेट तय होने के बाद यूवतियों को उनके ग्राहकों के पास भेज दिया जाता था।

पुलिस ने एक जानकारी ऐसी भी साझा की जिनसे खुद पुलिस और स्थानीय खुफिया ऐजेन्सी भी सवालो के घेरे में आ गयी, पुलिस ने बताया कि गिरफतार महिलायें जो उज्बेकिस्तान की है उनका वीजा समाप्त हो चुका है इतना ही नही उनके पास से आधार कार्ड भी बरामद किये गये है। फिलहाल उनके इन सभी मामलों मे ंपूछताछ जारी है। यह भी बताया गया कि इस देह व्यापार को संचालित करने में पहले भी गिरफतार किये गये एक आरोपी भीमा का बडा हाथ है जिसे देह व्यापार के ही मामले में पहले भी जेल भेजा चा चुका था।

पुलिस ने बताया कि होटल समाजवादी पार्टी के नेता राकेश अग्रवाल का है। छापा मारने के बाद से ही राकेश व उसके अन्य दो सहयोगी चिराग और सुन्दरम फरार हो गये है, इन सभी की तलाश की जा रही है। वही इस खुलासे के बाद समाजवादी पार्टी की जिला ईकाई सदमे ंमें आ गयी है और लीपापोती करने में जुट गयी है। मामले पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामगोपाल बघेल ने कहा कि राकेश के पास फिलहाल पार्टी का कोई भी पद नही है इतना ही नही वह पार्टी के सक्रिय सदस्य भी नही है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफतार लोगों से पूछताछ करना आरम्भ कर दिया हैं वही मामले कें मुख्य आरोपी सपा नेता राकेश अग्रवाल सहित उसके अन्य सहयोगियों की तलाश भी जारी है।

Shares