कोविड वार्ड के औचक निरीक्षण में चाबी गोल,नहीं खुला ताला..

 

 

मंत्री ने नहीं किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

मुख्यमंत्री जी.! अपने मंत्रियों से तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाईये-भूपेन्द्र गुप्ता

भोपाल, 28 मार्च 2021,

लॉकडाउन में भोपाल के प्रसिद्ध हमीदिया हॉस्पिटल में नए कोविड- वार्ड का औचक निरीक्षण करने चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां वार्ड की चाबी ना मिलने के कारण उन्हें उल्टे पांव लौटना पड़ा।भवन की लिफ्ट बंद थी,विभाग के सबसे बड़े नौकरशाह की चढते चढ़ते सांसें फूल गईं।

मध्य प्रदेश की जन स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह लड़खड़ा रही हैं । विगत एक साल में भी यह सरकार आपात्कालीन और महामारी सेवाओं के लिए परिपक्व नहीं हो सकी है ।यह इस बात का प्रमाण है ।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहां कि एक तरफ सरकार का मुखिया रोज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध कर रहा है करोड़ों रुपए के जागरूकता विज्ञापन दिए जा रहे हैं ।दूसरी तरफ शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री, वरिष्ठ नौकरशाहों और डाक्टरों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रचार के लिए किसी का भी जीवन खतरे में डाल सकते हैं।

गुप्ता ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किस तरह किया जाए संबंधी प्रशिक्षण दिलवाएं ताकि उनके व्यवहार का गलत असर समाज पर ना पड़े।

Shares