MP: भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री को पद से हटाया

 

इंदौर. फेसबुक पोस्ट को लेकर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी का उज्जैन भाजयुमो के मंडल उपाध्यक्ष लखन चौहान से हुए विवाद में पार्टी ने इंदौर में रहने वाली जोशी को पद से हटाते हुए 7 दिनों में स्पष्टीकरण मांगा है। गुरुवार को भाजपा ने नोटिस जारी कर कहा है कि मामले में जोशी ने स्पष्टीकरण नहीं दिया तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।

बुधवार को सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट को लेकर जोशी और चौहान में विवाद हो गया था। बात इतनी बढ़ गई कि श्रेष्ठा ने मोबाइल पर लखन को अपशब्द तक कह डाले। इसका ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रदेश कार्यालय से जानकारी मांगी गई, लेकिन नेताओं ने चुप्पी साध ली। विवाद की शुरुआत फेसबुक पर जातिगत विषय पर चर्चा के दौरान हुई। इसमें श्रेष्ठा ने कुछ लिखा तो लखन ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

बाद में सोशल मीडिया की बहस में दो-तीन लोग और शामिल हो गए, लेकिन लखन और श्रेष्ठा एक-दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे। श्रेष्ठा ने लखन को फोन कर बात की तो मामला और गंभीर हो गया। इनकी बातचीत के पांच ऑडियो वायरल हुए हैं, जिनमें श्रेष्ठा लखन को उन बातों को लेकर फटकार लगा रही हैं। कई बार इसमें अपशब्दों का भी प्रयोग हुआ।

,
Shares