भाई संग सारा का बोल्‍ड फोटो वायरल,लोगों ने कसा तंज

 

सारा अली खान बॉलीवुड की टैलेंटेड स्टार किड के तौर पर उभरने में कामयाब रही हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही वे फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. हालांकि उनके हालिया पोस्ट पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं और इसकी वजह उनका बोल्ड लुक है. दरअसल न्यू ईयर के बाद सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची थीं.

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में फैला हुआ है. इस वजह से दुनियाभर के मल्टीप्लेक्स और थिएटरों की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. जनता कोरोना वायरस के चलते पब्लिक स्पेस में जाने से बच रहे हैं. चीन में ही नहीं बल्कि साउथ कोरिया, इटली, जापान में भी काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. ऐसे में विश्वभर की फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने प्रोजेक्ट्स को रद्द या स्थगित कर दिया है.

टीवी स्टार स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों अपने बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में स्मृति खन्ना की गोद भराई की रस्म हुई. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

इंडियन आइडल 11 जीतने के बाद से सनी हिंदुस्तानी हेडलाइन्स में छाए हुए हैं. सनी हिंदुस्तानी ने कड़े संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है. अब सनी को संघर्ष का फल मिल गया है. सनी हिंदुस्तानी को शो जीतने के बाद 25 लाख रुपए की राशि मिली थी. सनी को एक टाटा Altroz कार भी मिली थी. इसके अलावा उन्हें टी-सीरीज की तरफ से प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका मिला था.

 

,
Shares