MP:सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 बागी विधायक भाजपा में शामिल

भोपाल,मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले वाला ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 बागी विधायक शनिवार को बेंगलुरु से विशेष विमान से दिल्ली पहुंचे और उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सिंधिया समर्थक विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा मौजूद रहे।
बता दें कि सिंधिया के समर्थक 22 विधायक पिछले 13 दिन से बेंगलुरु में ठहरे हुए थे और कमलनाथ सरकार गिरने के बाद वे शनिवार को विशेष विमान से दिल्ली पहुंचे और ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। इसके बाद भाजपा की सदस्यता लेने के लिए अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगले पर पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली।इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं अपने परिवार के साथ यहां आया हूं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जो हमें और समर्थकों को बदनाम करने की कोशिश की, अब वह सबके सामने है। धीरे-धीरे सारा सच लोगों के सामने आ रहा है। वहीं, कमलनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे तुलसी सिलावट ने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसी की सुनी नहीं जा रही थी। अधिकारी मंत्रियों पर हावी हो रहे थे। मुख्यमंत्री के पास किसी से मिलने का समय ही नहीं था। इसीलिए हमें यह कदम उठाना पड़ा।

बताया जा रहा है कि भाजपा में शामिल होने के बाद विधानसभा से इस्तीफा दे चुके सभी विधायक शनिवार को शाम भोपाल पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे। यहां वे मीडिया को भी संबोधित कर सकते हैं।

,
Shares