दिल्ली हिंसा:AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील

देश की राजधानी दिल्ली में तीन दिन से जारी हिंसा भले ही थम गई हो, लेकिन अभी भी डर का माहौल बना हुआ है. गुरुवार को दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ गया और अबतक ये संख्या 35 तक हो गई है. पुलिस और सुरक्षाबल लगातार हिंसा प्रभावित इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल रही है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही है.

वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुआवजे का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये दिया जाएगा. इस बीच, आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर कार्रवाई हुई है. दिल्ली पुलिस ने उनके घर को सील कर दिया है. हिंसा की जांच के लिए दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के तहत एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. सभी एफआईआर को एसआईटी को ट्रांसफर कर दिया गया है. जांच के लिए 2 अलग-अलग टीम बनाई गई है. एक टीम को DCP राजेश देव लीड करेंगे. वहीं एक टीन को जॉय टर्की लीड करेंगे. दोनो टीमों में चार-चार ACP होंगे. ACP क्राइम बीके सिंह की अगुवाई में यह SIT काम करेगी.

 

आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन के घर को दिल्ली पुलिस ने सील कर दिया है. ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है.

,
Shares