इंदौर के महू छावनी इलाके में सनसनीखेज वारदात, ट्रेनी सैन्य अधिकारी को बंधक बनाया, साथी युवती से गैंगरेप*

 

महू में फौजी अफसरों के साथ अपराध की बड़ी घटना हुई है। बदमाशों ने ट्रेनी सैन्‍य अधिकारी को बंधकर बनाकर पीटा। उनसे रुपयों की मांग की। उन्‍होंने अधिकारी के साथ आई युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म भी किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश भाग निकले।
प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी को बंधक बनाकर 10 लाख मांगे।
साथी युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुए फरार।
दो युवतियों के साथ पार्टी कर रहे थे ट्रेनी सैन्य अफसर।
इंदौर। महिला मित्रों के साथ पार्टी कर रहे दो प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी के साथ सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सशस्त्र बदमाशों ने ट्रेनी सैन्य अफसरों को बेरहमी से पीटा और उनके साथ की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए। वारदात में लूटपाट के इरादे से पहुंचे बदमाशों का हाथ सामने आया है। दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है
*यह है पूरा घटनाक्रम*
आईजी (ग्रामीण) अनुराग के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब ढाई बजे की है। मूलत: उत्तर प्रदेश के निवासी दो प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी(कैप्टन) मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में स्थित महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण लेने के लिए आए हुए हैं। मंगलवार रात दोनों अफसरों ने किराये पर कार मंगवाई और दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट की ओर घूमने चले गए। कार छोटी जाम के समीप फायरिंग रेंज में खड़ी की और आपस में बातचीत करने लगे। इसी दौरान अचानक पिस्टल, चाकू और डंडे लेकर आए आठ बदमाशों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया। सैन्य अफसरों और युवतियों के साथ मारपीट कर रुपये, पर्स लूट लिए।
*जब तक 10 लाख नहीं लाओगे, नहीं छोड़ेंगे*
बदमाशों ने एक अफसर व एक युवती को बंधक बना लिया और बाकी एक युवती व अफसर को यह कहकर रुपये लेने के लिए भेज दिया कि जब तक 10 लाख रुपये नहीं लाआगे, इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा। घबराया अफसर यूनिट पहुंचा और कमांडिंग अफसर को घटना बताई। सैन्य अफसरों ने तुरंत डायल-100 को सूचना दी और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उनकी गाड़ियां देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने युवती और 23 वर्षीय प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी को अलग-अलग रखा था।
ट्रेनी अफसर के लौटने में देरी होने पर सामूहिक दुष्कर्म करने लगे बदमाश
डीआईजी (ग्रामीण) निमिष अग्रवाल के मुताबिक, 23 वर्षीय प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी की शिकायत पर डकैती, मारपीट, फिरौती और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों के गिरफ्त से छुड़ाए गए सैन्य अफसर ने पुलिस को बताया कि बदमाश बार-बार रुपयों की मांग कर रहे थे।
साथी अफसर के लौटने में देरी होने पर बदमाश युवती को दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह उसके रोने की आवाज सुन रहा था। बदमाशों से छोड़ने की गुहार लगाई तो उसके साथ मारपीट की गई।
*पुलिस की गाड़ी देखकर भागे*
पुलिस की गाड़ियां आते देखकर आरोपितों ने युवती को छोड़ा। डीआईजी के मुताबिक, युवती इंदौर की रहने वाली है। घटना से सदमे में है। वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने ट्रेनी अफसर के कथन के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई है। आरोपितों की तलाश में लगातार दबिशें दे रहे हैं। पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश का आपराधिक रिकार्ड भी है।

 

*नहीं हुआ था गैंगरेप…*

महू क्षेत्र के जाम गेट पर आर्मी के दो ट्रेनी अफसर और उनकी दो महिला मित्रों के साथ लूट, मारपीट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था… इस मामले में पहले डीआईजी निमिष अग्रवाल ने भी गैंगरेप की पुष्टि की थी, लेकिन अभी कुछ देर पहले रात में एडिशनल डीसीपी रुपेश द्विवेदी ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है… उनके अनुसार युवतियों को जब शाम को होश आया तो उन्होंने गैंगरेप की घटना को नकारा है… फिलहाल मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और 4 की तलाश जारी है… वहीं अन्य एंगल पर भी पुलिसिया पड़ताल जारी है..!

Shares