MP:नशेड़ी 15 मिनट तक छेड़ते रहे, 5 बार कॉल करने पर भी डायल 100 नहीं आई

*शर्मनाक:नशेड़ी 15 मिनट तक छेड़ते रहे, 5 बार कॉल करने पर भी डायल 100 नहीं आई*

भंवरकुआं में बीबीए की एक छात्रा से छेड़छाड़ का खौफनाक मामला सामने आया है। दोस्त के साथ घर लौट रही छात्रा को आधी रात में स्कार्पियो (MP08CB 37 77) सवार नशेड़ियों ने रोका। सरेराह 15 मिनट तक छेड़छाड़ की। दोस्त ने 5 बार डायल 100 पर कॉल किया, लेकिन कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा।
इसका फायदा उठाकर बदमाश उसे पीटने और छात्रा से बेड टच करने लगे। हद तो तब हुई जब पीड़ित थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस वालों ने महिला पुलिसकर्मी नहीं है, कल सुबह आना कहकर उन्हें लौटा दिया। सुबह भी उन्हें काफी देर थाने में बैठाए रखा फिर कमजाेर धाराओं में केस दर्ज किया।
*आपबीती: पुलिस वाले बोले- थाने पर रिपोर्ट करवा दो*
^मैं अपनी दोस्त के साथ शुक्रवार देर रात ढाबे से 12.30 बजे निकला। उसे विष्णुपुरी स्थित पीजी छोड़ने जा रहा था। दीनदयाल पार्क के पीछे काले रंग की स्कार्पियो में 5-6 शराबी लड़के बैठे थे। बाहर खड़े दो लड़कों ने हमें रोक लिया। रुकते ही साथी को छेड़ने लगे। एक ने आई लव यू कहा। मैंने विरोध किया तो गाली देने लगे। फिर दूसरे बदमाश ने मेरी दोस्त से बोला कि चल रही है क्या। मैंने स्पॉट से ही डायल 100 को 5-6 बार फोन किया। फोन पर पुलिस वाले बोलने लगे कि तुम थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवा दो। मैंने कहा कि यहां पुलिस भेजो, लेकिन कोई सुन नहीं रहा था। तब तक बदमाश हम पर हावी होने लगे। दो बदमाश आकर मेरी दोस्त को बेड टच करने लगे।
यह देख मुझसे रहा नहीं गया। मैंने उनका तेजी से विरोध किया। इससे वे बौखलाए और मुझ पर हाथ उठा दिया। एक ने ऐसा मारा कि मेरे कान से खून बहने लगा। मुझे समझ आ गया कि पुलिस भी मदद नहीं करेगी। तब मैंने अपने एक और दोस्त को फोन लगाकर बुलाया। 15 मिनट तक बदमाश अभद्रता करते रहे। वहां कोई और भी मदद को नहीं आया।
फिर मेरे दोस्त आने लगे तो बदमाशों ने स्कार्पियो स्टार्ट की। वे भंवरकुआं की तरफ भागे। मैं डरा नहीं। मैंने सोचा कि घटना हो गई है अब उन्हें पकड़ना चाहिए। मैं भी उनके पीछे बाइक से भागा। आखिर भंवरकुआं के पहले उनकी स्कार्पियो का फोटो खींच लिया। फिर हम रात को ही थाने पहुंचे। आखिर उन्होंने मेरी तरफ से साधारण धाराओं में केस दर्ज किया। मैंने अपने वकील से बात की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धाराएं कमजोर लगाई है। उन्हें लड़की की तरफ से केस दर्ज करना था। घटना के बाद से मेरी दोस्त काफी डरी हुई है। उनकी गाड़ी गुना पासिंग है।
^ डायल 100 से सिपाही को सूचना मिली तो उसने 10 बार युवक को कॉल किए। युवक थाने पहुंचा, तब फोन उठाया। उसने कहा, मेरा मोबाइल साइलेंट हो गया था। हमें तो एक बार भी कॉल नहीं आया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। – *राजकुमार यादव, टीआई भंवरकुआं*

Shares