इंदौर में होम्योपैथिक महिला डॉक्टर से बर्बरता:पति, सास-ननंद पर FIR

 

*इंदौर में होम्योपैथिक महिला डॉक्टर से बर्बरता:पति, सास-ननंद पर FIR, प्रॉपर्टी बेच फ्लैट का लोन चुकाने बना रहे थे दबाव*

इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने होम्योपैथिक महिला डॉक्टर की शिकायत पर उसके पति, सास और ननंद पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला डॉक्टर ने अपने पति पर अन नेचुरल सेक्स को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। छह माह पहले ही महिला डॉक्टर की शादी हुई थी। चंदन नगर पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 31 साल की महिला ने अपने पति पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। वहीं सास और ननंद को प्रताड़ना को लेकर आरोपी बनाया गया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी फरवरी माह में हुई थी। शादी में पिता ने 5 लाख दहेज दिया। वहीं गहने और आभूषण दिए।
*पिता के दिए मकान को बेचने का दबाव बनाया*
शादी के वक्त पिता ने तीन मंजिला मकान उसके नाम किया। जिसकी शुरुआत में पति काे जानकारी थी। लेकिन शादी के एक हफ्ते बाद पति को इस बात की जानकारी लगी गई। ससुराल से 26 फरवरी को बॉम्बे अस्पताल के पास एक अपार्टमेंट में रहने पहुंची।
यहां पति ने एक दिन कहा कि तुम्हारे पिता ने जो वसीयत में मकान दिया है। उसे बेचकर फ्लैट का लोन उतार दो। इस बात पर पति को इनकार कर दिया। इसके बाद पति ने 27 फरवरी को ससुराल में खजराना लेकर आ गए। यहां सास ने दहेज के सामान को लेकर विवाद किया। कहा कि फकीर लड़की दहेज में कुछ लेकर नहीं आई। इस पर पति वहां से वापस फ्लैट पर ले गए।
*एक हफ्ते तक की गलत हरकतें, ननंद सास ने नहीं सुनी*
27 फरवरी की रात में पति ने अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाए। इनकार करने पर मारपीट की। वह पूरी रात गलत हरकतें करते रहे। करीब एक सप्ताह तक इस तरह कि हरकतें की। यह बात परेशान होकर ननंद और सास को बताई तो उन्होंने कहा कि पति है उसका शौक पूरा करो।
पति से विरोध किया तो कहा कि मकान बेचकर उसकी बात मान ले या फिर तलाक लेकर अपने माता-पिता के साथ रहे। इसके बाद भी पति की हरकतें बंद नहीं हुई। शरीर से ब्लीडिंग शुरू हो गई। उठने बैठने में तकलीफ होती। इसके बाद खुद अपना उपचार किया। पति ने डॉक्टर के पास ले जाने से इनकार कर दिया।
अप्रैल में ननंद आई तो उसने भी मारपीट की। इस बीच महिला डॉक्टर ने चुपके से भाई को कॉल किया और पूरी जानकारी दी। भाई वहां आकर बहन को लेकर चला गया। दोनों ने माता-पिता को पूरा घटनाक्रम बताया। तब पिता ने पति को बुलाया तो उन्होंने घर आकर विवाद किया।
इसके बाद महिला ने माता-पिता के साथ थाने जाकर पति, सास और ननंद के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

Shares