बेटी लापता हुई तो मां ने युवक का अपहरण करवाया

*बेटी लापता हुई तो मां ने युवक का अपहरण करवाया

:पूरी रात कार में घुमाते रहे चार बदमाश, सुबह राऊ के नजदीक छोड़ा, एक पकड़ाया*

इंदौर के द्वारकापुरी में बेटी लापता हुई तो उसकी मां ने नजदीक रहने वाले एक परिवार के युवक का अपहरण करवा दिया। चार युवक उसे पूरी रात कार में लेकर युवक को घूमते रहे। बाद में राउ इलाके में छोड़कर भाग गए। द्वारकापुरी पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। तीन अन्य तलाश की जा रही है। पुलिस इस मामले में युवती की मां को भी आरोपी बना सकती है।
द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक पिता देवेन्द्र चौहान ने बेटे हिमांशु के अपहरण का आरोप लगाया है। चौहान ने बताया कि बड़ा बेटा रितिक 29 अगस्त को लापता हुआ। उसी दिन कॉलोनी की जान्हवी नाम की लड़की लापता हो गई। दोनों 7- 8 सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं।
उनके जाने के बाद शुक्रवार रात को दो लड़के विवेक और आकाश उर्फ अक्कू मेनगेट से अंदर घुस आए। पूछा कि जान्हवी कहां है। उन्होंने हाथपाई की। इसके बाद दो लड़के फिर से अंदर आए। देवेन्द्र ने कहा कि उसे जान्हवी के बारे में जानकारी नहीं। इसके बाद उन्होंने धमकियां दीं, अपशब्द कहे, मोबाइल तोड़ दिया। इसके बाद चारों बदमाश रितिक के छोटे भाई हिंमाशु से मारपीट करने लगे और उसे कार में बैठाकर अपने साथ ले गए।
*पुलिस के पास पहुंचा परिवार*
शुक्रवार देर रात हिंमाशु के पिता थाने पहुंचे और टीआई आशीष सप्रे को पूरी जानकारी दी। एफआईआर के बाद पुलिस हिंमाशु की तलाश करती रही। इधर, आरोपियों के घर भी पुलिस की टीम पहुंची। यहां पर आरोपी नहीं मिले। इसके बाद हिमांशु सुबह अपने घर पहुंचा।
विवेक बागबान, आकाश, अजय और शुभम पर मारपीट और अपरहण का केस दर्ज किया है। हिमांशु ने बताया कि रातभर आरोपियों ने उसे बायपास इलाके में घुमाया। फिर राउ में छोड़कर भाग गए। पुलिस जान्हवी की मां की भूमिका होने पर उसे भी आरोपी बना सकती है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी आकाश को पकड़ा है। तीन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Shares