इंदौर देश में स्वच्छता में लगातार छह बार नंबर वन है इसको सिरमौर बनाए रखना, हम सभी का है कर्तव्य- महापौर

 

*महापौर की शहरवासियों से अपील*

*इंदौर देश में स्वच्छता में लगातार छह बार नंबर वन है इसको सिरमौर बनाए रखना, हम सभी का है कर्तव्य- महापौर*

*इंदौर की स्वच्छता को धूमिल करने वालों के विरुद्ध होगी चालानी कार्यवाही*

*शहरवासियों के साथ ही वार्ड पार्षद, जन-प्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्र में स्वच्छता अभियान में करें सहयोग*

इंदौर दिनांक 10 दिसंबर 2023। महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव द्वारा देश में लगातार छह बार नंबर वन स्वच्छ शहर इंदौर को स्वच्छता का सिरमौर बनाए रखने के लिए शहर वासियों से अपील की है कि वह निगम द्वारा चलाए जा रहे स्वछता अभियान में सहयोग करें, इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में स्वच्छता अभियान में सहयोग कर इंदौर को स्वच्छता का सिरमौर बनाए रखने में सहयोग करें।

इसके साथ ही महापौर श्री भार्गव द्वारा शहर वासियों से अपील की है कि वह इंदौर की स्वच्छता अभियान में सहयोग करते हुए निगम के निर्धारित कचरा संग्रहण वाहनों में ही पृथक पृथक किया हुआ कचरा दें, यहां वहां कचरा ना फेक।

महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव द्वारा निगम के समस्त स्वास्थ्य अधिकारियों, सीएसआई एवं दरोगा को निर्देशित किया कि शहर में खुले स्थान एवं सार्वजनिक स्थल पर कचरा एवं गंदगी करने वालों ,यहां वहां थूकने, खुले में यूरिन करने वालो के विरुद्ध चलानी कार्रवाई की जाए, साथ ही नो थू थू अभियान एवं रेड स्पॉट अभियान का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध भी सख्त से कार्रवाई करते हुए बड़ी चालानी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

महापौर श्री भार्गव द्वारा शहर के जनप्रतिनिधियों वार्ड पार्षदो से भी आग्रह किया गया है कि वह अपने वार्ड क्षेत्र में स्वच्छता अभियान में किया जा रहे कार्यों में सहयोग करें एवं क्षेत्रीय नागरिक विश्व को भी स्वच्छता अभियान में सहयोग करने एवं स्वच्छता बनाए रखने में सहयोग करें।

Shares