उज्जैन:12 वर्ष की लड़की का रेप होने के बाद ढाई घंटा गलियों में घूमती रही खून से थी लथपथ,

 

 

 

उज्जैन में मासूम बच्ची के साथ जो हुआ है। ये बेहद ही शर्मनाक है. 12 साल की मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार कर गईं। मुजफ्फरपुर के महाकाल थाना क्षेत्र में 12 साल की मासूम बच्ची का हुआ रेप।

लोगों की मदद मांगती रही, लेकिन शर्मनाक बात ये है कि इस मासूम के लिए कोई भी आगे नहीं आया।

 

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्ची दर-दर भटकते नजर आ रही हैं। जानकारी मिली कि मसाला के सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची के खून से सनी आधा घंटे तक सड़क पर भटकती रही थी। बाद में पुलिस को किसी भी तरह से इस घटना की जानकारी मिल गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच करते हुए चौथे की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में यूपी पुलिस से भी संपर्क किया गया है.

पुलिस ने अब पूरी घटना की जांच के लिए सोसायटी का गठन किया है। अस्पताल में भर्ती और रेस्तरां में भर्ती होने के बाद अब बच्ची का खतरा सामने आ गया है।

वहीं एसपी ने बताया कि बच्ची की बोली लग रही है कि वह यूपी में रहने वाली है। जांच के लिए संगीत स्टूडियो की जांच की गई है। बच्ची के बारे में कुछ भी नहीं पता चल सका, कारण घटना कहां हुई, इसका पता नहीं चल पाया है। अज्ञात अज्ञात चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं इस मामले में कुछ नेताओं की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया. एमपी में 12 साल की बच्ची से साइबेरियाई अपराध हुआ। ये भारत माता के दिल पर वार करता है। एमपी में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध।नाबालिग दोष से अपवित्रता की संख्या सबसे ज्यादा। इसके गुनाहगार अपराधी तो हैं ये गुनाह. प्रदेश की सरकार भी है, जो बेटी की रक्षा में अक्षम है. न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार। एमपी की बेटी की स्थिति से देश शर्मसार है।

Shares