छोला मंदिर थाना इलाके के सुंदर नगर चांदबाड़ी में एक युवक और उसकी भाभी द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद गुस्‍से में आकर आकाश ने कमरे में फांसी लगा ली। समय पर नजर पड़ जाने पर स्वजन उसे फंदे से उतारकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए। उधर मंगलवार रात 10:30 बजे हुई इस घटना के बाद उसकी भाभी हेमवती ने फांसी लगा ली। देवर की जान बच गई, लेकिन हेमवती की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक गंजबासोदा निवासी 23 वर्षीय हेमवती की शादी वर्ष 2016 में सुंदरनगर निवासी राजकुमार अहिरवार से हुई थी। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। उसका पति ई-रिक्‍शा चलाता है। पुलिस को दिए बयान में राजकुमार ने बताया कि मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे उनकी पत्नी और छोटे भाई आकाश में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वह दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठा था। शोर सुनकर वह अंदर आया और पत्नी व भाई को शांत कराया। इसके बाद दोनों अपने-अपने कमरे में चले गए। थोड़ी देर बाद आकाश अपने कमरे में फंदे पर लटक गया। मां ने जैसे ही यह दृश्‍य देखा तो वह चीख पड़ी। तत्काल स्‍वजन आकाश के कमरे में पहुंचे और उसे फंदे से उतार कर नजदीकी अस्‍पताल पहुंचे। समय पर उपचार मिलने से उसकी जान बच गई।
राजकुमार ने आगे बताया कि इसी दौरान घर में अकेली हेमवती ने भी खुद को फंदे से लटका लिया। उस वक्‍त बच्‍चे बाहर खेल रहे थे। थोड़ी देर बाद जब बेटी पायल कमरे में आई और उसे फंदे पर लटका देखा और आस-पड़ोस वालों को सूचना दी। पड़ोसियों ने फोन कर हमें बताया। हम तुरंत घर पहुंचे और फंदे से उतारकर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया।