तमिलनाडु में फंसे 75000 ट्रक, माल ढुलाई प्रभावित, कंपनियों को हो रहा नुकसान

नई दिल्ली)। देश में इन दिनों मानसून जमकर बरस (रहा है। वहीं पूरे तमिलनाडु  में प्रमुख शहरों और कस्बों में 75,000 से अधिक ट्रक फंसे हुए हैं। लॉरी ओनर्स फेडरेशन-तमिलनाडु के अध्यक्ष ने कहा, तमिलनाडु में फंसे ट्रकों को दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर पहुंचना है।

भारी बारिश के कारण ट्रक राज्यों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, ये ट्रक फिलहाल उत्तरी राज्यों में जाने में असमर्थ हैं। लॉरी ओनर्स फेडरेशन तमिलनाडु के अध्यक्ष ने कहा कि तमिलनाडु जाने वाले 25,000 से अधिक ट्रक भी भारी बारिश के कारण उत्तरी राज्यों में फंस गए हैं।

ट्रकों में मौजूद सामान में नारियल, साबूदाना, स्टार्च, स्वास्थ्य देखभाल दवाओं में सामग्री के रूप में इस्तेमाल होने वाला कच्चा माल, माचिस, पटाखे, कपड़ा और स्टील और लौह सामग्री शामिल हैं जिन्हें उत्तरी राज्यों में नहीं ले जाया जा सकता है। यहां तक कि सेब, मशीनें और कपड़ा सामग्री जैसे सामान भी उत्तरी भारतीय राज्यों से तमिलनाडु नहीं पहुंच सके।

सुरक्षित यात्रा के लिए स्थितियां सामान्य होने तक ट्रक वहीं रुकेंगे। इस उत्तरी बारिश से ट्रक ड्राइवर और सामान ऑर्डर करने वाली कंपनियां काफी प्रभावित हुई हैं उनको हर दिन नुकसान हो रहा है।

Shares