चप्पल से अधेड़ की पिटाई कर रहा था सरपंच

, वायरल होने के बाद सामने आया नया ट्विस्ट

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से एक शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वीडियो में एक शख्स चप्पल से अधेड़ की पिटाई करता दिख रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक वीडियो पर बवाल मचा था जिसमें एक शख्स एक आदिवासी पर पेशाब करता नजर आ रहा था। अब रीवा से एक अधेड़ उम्र के शख्स की पिटाई का ये वीडियो सामने आया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि ये वीडियो दो साल पुराना है। पिटाई के आरोपी सरपंच दिनेश यादव पर केस दर्ज किया गया है।

नरसिंहपुर जनपद की ग्राम पंचायत डिहिया का दिनेश यादव सरपंच है। बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो रीवा के गोविन्दगढ़ क्षेत्र का है। रीवा के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति की चप्पलों से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है। मामला संज्ञान में आते ही तफ्तीश की गई। जांच में यह जानकारी सामने आयी कि वीडियो दो साल पुराना है।

उन्होंने बताया कि 9 दिसंबर 2021 को फरियादी प्रमोद कुमार सिंह की रिपोर्ट पर थाना गोविन्दगढ़ में केस दर्ज किया गया था। रीवा के एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपी संतोष सिंह को विधिवत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। आरोपी द्वारा फरियादी प्रमोद सिंह के भाई के घर में घुसकर तोड़फोड़ करने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जो व्यक्ति वीडियो में पिटते दिख रहा है, उक्त मामले का आरोपी है।

पुलिस ने बताया कि दो साल पहले उस वक्त आरोपी ने खुद के साथ हुई मारपीट के सम्बन्ध में कोई जिक्र नहीं किया था। पुलिस ने बताया लेकिन जब पुराने मामले का ये वीडियो सामने आया तो इसका संज्ञान लेते हुए फरियादी संतोष सिंह करचुली (पिटने वाला शख्स) को तलब कर आरोपी के विरुद्ध थाना गोविन्दगढ़ मे अपराध क्र 205/23 धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी दर्ज कर हिरासत में लिया गया है और इसकी विवेचना जारी है।

Shares