पति ने गंदी वीडियो देखने और अश्लील कपड़े पहनने के लिए करता था मजबूर, पत्नी पहुँच गई थाने…

दिल्ली: दिल्ली से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पति पर आरोप है कि उसने पत्नी को गंदी वीडियो देखने और पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया। इसके बाद पत्नी ने उसे सबक सिखाने का फैसला किया और शिकायत कराने थाने पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पत्नी कुछ दिनों तक मामले को टालती रही। उसने पति से कहा भी था कि उसे गंदी वीडियो देखना और पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनना पंसद नहीं है। वह इन कपड़ों में असहज महसूस करती है।

पत्नी ने पति को समझाने की काफी कोशिश की

उसने पति को समझाने की भी कोशिश की मगर पति अपनी जिद पर अड़ा था। वह पत्नी को बार-बार अश्लील वीडियो देखने और पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने को मजबूर करता था। पत्नी क्या करे उसे समझ में नहीं आ रहा था। वह इस बारे में किसी से कुछ बता नहीं पा रही थी। कुछ दिनों तक उसने यह सब बर्दाश्त किया मगर जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने पुलिस की मदद लेने के बारे में सोचा।

पत्नी ने अपनी शिकायत में पति पर लगाया गंदी वीडियो देखने का आरोप

इसके बाद पत्नी थाने में शिकायत करने पहुंच गई। अपनी शिकायत में महिला ने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था। वहीं पुलिस ने इस मामले में बुधवार को जानकारी दी कि नई दिल्ली में एक शख्स पर 30 साल की पत्नी को गंदी वीडियो देखने और पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

2020 में हुई थी शादी

पुलिस ने आगे कहा कि पूर्वी रोहताश नगर की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसका पति गंदी वीडियो देखने का आदी था। जोड़े ने 2020 में शादी की थी। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला ने अपनी शिकायत में अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने और उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने का भी आरोप लगाया है।

पति पर कई धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

आरोपी पति पर मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीणा ने कहा कि महिला की शिकायत पर शाहदरा पुलिस स्टेशन में दहेज निषेध अधिनियम की धाराएं दर्ज की गईं। उन्होंने आगे कहा कि गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामले में आगे की कार्रवाई के लिए डिजिटल और अन्य सबूत जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल मामले की शुरुआती जांच की जा रही है।

Shares