भ्रष्टाचार, घपलो घोटालों को लेकर महाकाल लोक और सतपुड़ा की आग पर पीएम की खामोशी क्यों ?


पेट्रोल-डीजल के दामों में मध्यप्रदेश का उल्लेख भी क्यों नहीं?
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को भी अपने झूठ में शामिल किया : कांग्रेस

भोपाल, 27 जून, 2023,

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने आज भोपाल प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विपक्षी एकता, उस पर लगाए गए भ्रष्टाचार, घपलों, घोटालों के आरोपों के दौरान मध्यप्रदेश में विगत 200 माह में हुए 225 घोटालों, महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार से संदर्भित फाइलों के सबूत मिटाने हेतु सतपुड़ा भवन में लगाई गई प्रायोजित आग पर उनकी चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त किया है!
श्री मिश्रा ने कांग्रेस के खिलाफ भी लगाए गए आरोपों पर कहा कि प्रधानमंत्री क्या यह भूल गए हैं कि उनकी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय बंगारू लक्ष्मण देश की अस्मिता से जुड़े रक्षा सौदे में एक लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुए थे। यही नहीं उन्हें 4 साल की सजा दी हुई! हाल ही में संपन्न कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान आपके बगल में खड़े होकर रोड-शो करने वाले बी.एस. येदियुरप्पा वही हैं, जिन्हें 5000 करोड़ रूपये के जमीन घोटाले में जेल यात्रा करनी पड़ी थी?
मिश्रा ने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने तो अपनी गठबंधन सरकार में मात्र आरोप लगने के बाद ही अपने सहयोगी दलों के मंत्रियों से इस्तीफा मांग लिए थे। आप ऐसा साहस क्यों नहीं दिखा पाते हैं। इसके विपरीत आपके ही अधीनस्थ तत्कालीन गृहमंत्री को यह क्यों कहना पड़ा कि ये भाजपा सरकार है, कांग्रेस सरकार नहीं जो मात्र आरोप लगने पर ही अपने मंत्रियों से इस्तीफा मांग लें? उन्होंने प्रधानमंत्री से प्रतिप्रश्न किया कि यदि कांग्रेस सरकार में घोटाले हुए तो 9 वर्षों से आप प्रधानमंत्री हैं, दोषियों को आप जेल क्यों नहीं भेज पाए?
मिश्रा ने पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर भी प्रधानमंत्री से जानना चाहा है कि आपके कथनानुसार यदि भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल डीजल की कीमतें 100 रूपये से कम है, जिनके नाम भी आपने गिनाये हैं पर उन नामों में मप्र का नाम आपने क्यों नहीं लिया या मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने अपने झूठ में आपको भी शामिल कर लिया है?

Shares