बीमा कंपनी की सलाहकार के साथ चलती कार में गैंगरेप

, सड़क पर फेंककर फरार हुए दुष्कर्मी

 

अमेठी: दिल्ली में हुए निर्भया कांड की तर्ज पर प्रयागराज में एक बीमा कंपनी में काम करने वाली अमेठी की युवती के साथ लक्जरी कार में गैंगरेप की घटना को अनजाम दिया गया। वहीं दुष्कर्मियों ने दुष्कर्म के बाद युवती को कार से सड़क किनारे धकेल दिया। सड़क पर गिरने के बाद युवती कुछ देर बदहवाश स्थित में पड़ी रही। होश में आने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से डायल 112 पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया।

बीमा कंपनी में पॉलिसी बेचने का काम करती है युवती
युवती ने बताया कि बीमा के लिए लोगों से फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। 12 मई की देर शाम युवती से प्रयागराज के एक युवक ने फोन कर बताया कि एक व्यवसाई से बीमा के लिए बात हुई है। ऐसे में वह बीमा कराने को लेकर हनुमान मंदिर के पास आ जाए। युवक के बताए स्थान पर युवती जब पहुंची तो उसे झांसा देकर लक्जरी कार में बैठा लिया गया। कार में तीन युवक सवार थे। इस दौरान युवती को लेकर युवक झुंसी की ओर चल पड़े। वहीं पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को बेहोश कर दिया गया। जिसके बाद चलती कार में तीनों युवक दुष्कर्म करते रहे।

आरोपियों ने युवती को सड़क पर फेंककर हुए फरार
वहीं जब कार प्रतापगढ़ शहर को पार करते हुए चिलबिला पहुंची तो रास्ते में युवती को आरोपियों ने कार से धकेल दिया। युवती को देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसे सड़क से किनारे किया और डायल 112 पर फोन किया। सूचना पर मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में युवती का इलाज के बाद डॉक्टरी परीक्षण हुआ। सुबह पुलिस के पास शिकायत लेकर युवती पहुंची तो उसे जांच के नाम पर टरका दिया गया।

Shares