इंटरव्यू छोड़कर भागे WFI चीफ बृजभूषण सिंह,

इंटरव्यू छोड़कर भागे WFI चीफ बृजभूषण सिंह,

कहा- कैमरा बंद करिए, आप सुप्रीम कोर्ट नहीं हैं

 

 

 दिल्ली के जंतर-मंतर  पर WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों का धरना जारी है. बता दें कि धरना दे रही महिला पहलवानों ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

दिल्ली पुलिस सांसद के खिलाफ 2 FIR भी दर्ज कर चुकी है. यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे बृजभूषण सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान बृजभूषण शरण सिंह मीडिया पर्सन पर भड़क गए और सवालों का जवाब देने के बजाय गुस्से में इंटरव्यू छोड़कर भाग गए.

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने बचाव में एक इंटरव्यू दे रहे थे और इंटरव्यू के दौरान वह मीडिया के सवाल पर भड़क गए और इंटरव्यू छोड़कर निकल गए. मीडिया पर्सन के तीखे सवालों का जवाब देने के बजाय बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि एक ओलंपियन जेल में भी है, उसके पास भी दो मेडल हैं. ओलंपियन होने का मतलब यह नहीं हो जाता कि आप झूट नहीं बोलते हैं. बृजभूषण सिंह ने कहा कि आप मीडिया हैं, सुप्रीम कोर्ट नहीं, जज मत बनिए. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी रिपोर्ट आएगी मैं उसका सामना करने को तैयार हूं. इसके बाद बीजेपी सांसद ने गुस्से में कैमरा बंद कराया और कहा कि इनका नाम नोट कर लो, इन्हें दोबारा नहीं आने देना.

सांसद ने कहा- जजमेंट करने लगते हैं

इंटरव्यू के दौरान बृजभूषण सिंह काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. बृजभूषण शरण सिंह ने कैमरा बंद कराते हुए अंत में कहा कि जजमेंट करने लगते हैं, जाइए दुकान हटाइए. गौरतलब है कि 6 बार के सांसद रह चुके बृजभूषण शरण सिंह वर्तमान में कैसरगंज लोकसभा सीट से MP हैं. देश की जानी-मानी महिला पहलवान विनेश फोगाट ने बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. झारखंड की राजधानी रांची में कुछ साल पहले एक पहलवान को थप्पड़ मारते हुए भी बीजेपी सांसद मीडिया के निशाने पर आए थे.

Shares