इंदोर : एसपी के मकान में चोरी करने घुस गए चोर

 

 

आगर एसपी संतोष कोरी के इंदौर स्थित मकान में चोर घुस गए। हालांकि, चोर मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर भाग गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। चोर सफेद रंग की कार से आए थे। पता चला है कि दो दिन पूर्व भी शिप्रा थाना क्षेत्र में चोरी की कोशिश हुई थी।

लसूड़िया थााना पुलिस ने एसपी संतोष कोरी की पत्नी उर्वा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक, कोरी का बायपास स्थित ओमेक्स-1 में बंगला है। बुधवार को उनकी पत्नी और बेटा बाहर थे। रात करीब 11 बजे लौटे तो मुख्य दरवाजा का ताला टूटा मिला। शक होने पर सीसीटीवी फुटेज देखे गए। कार सवार दो बदमाश घर में घुसते हुए दिख गए। आरोपितों ने मुख्य दरवाजा का ताला तो तोड़ दिया, लेकिन अंदर वाले दरवाजा का ताला नहीं तोड़ पाए।

कार से कालोनियों में घूम रहे बदमाश

उर्वा ने पुलिस अफसरों को कॉल कर घटना बताई। रात में ही पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया, लेकिन आरोपित नहीं मिले। जानकारी मिली है कि आरोपित सफेद रंग की कार से बायपास की कालोनियों में घूम रहे हैं। दो दिन पूर्व शिप्रा थाना क्षेत्र की एक कालोनी में चोरी का प्रयास कर चुके हैं।

बाग-टांडा में छापा, चार बदमाश गिरफ्तार

इंदौर। वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ने पर बुधवार को जोन-1 और जोन-4 की पुलिस ने संयुक्त रूप से बाग व टांडा क्षेत्र में छापा मारा। पुलिस ने यहां से चार बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है। डीसीपी जोन-4 आरके सिंह के मुताबिक, सभी थानों की अलग-अलग टीमें बनाई गई थी। पुलिस ने अंतरसिंह, पंकेशसिंह, रकमसिंह और कुंरसिंह को पकड़ा है।

Shares