सपा विधायक लकी यादव के मकान पर चला बुलडोजर, प्रशासन ने दी चेतावनी

 

रैया जिले में अचानक बुलडोजर का कहर बरसने लगा है. जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर अतिक्रमण से मुक्त कराया. वहीं, प्रशासन ने विधायक लकी यादव को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है.

 

जौनपुरः पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव अपने चरम पर है. वहीं, जौनपुर जिले में अचानक बुलडोजर का कहर बरसने लगा है. सोमवार शाम जेसीज चौराहा से लेकर ओलन्दगंज तक जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर अतिक्रमण से मुक्त कराया. अचानक हुई इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया. जब बाबा का बुलडोजर सपा विधायक लकी यादव के घर में पहुंचा तो सपाइयों में हड़कंप मच गया. कई नेता मौके पर पहुंच गए. एसडीएम ने विधायक के आवास पर मौजूद लोगों को दो दिन के भीतर खुद से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी देकर आगे बढ़ गए.

बता दें कि सिटी कोतवाली स्थित जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज तक नाली निर्माण के लिए जल निगम के द्वारा जनता को जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है. जिला प्रशासन ने कई बार अतिक्रमणकारियों को खुद से हटाने का समय दिया. इसके बाद भी अतिक्रम नहीं हटाया गया. फिर, आज एसडीएम सदर के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाओ दस्ते अचानक दस्तक दे दी.

बुलडोजर की गर्जना से अतिक्रमण कारियों में हड़कंप मच गया. एक-एक करके पक्के-कच्चे सभी अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया. जब विधायक लकी यादव के आवास के सामने बुलडोजर पहुंचा तो सपाइयों में हड़कंप मच गया. चुनाव प्रचार में जुटे नेता, कार्यकर्ता प्रचार छोड़कर विधायक के खिदमत में पहुंच गए. हालांकि अधिकारियों ने सीमांकन करके दो दिन के भीतर खुद से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी देकर आगे बढ़ गए.

वहीं, इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह ने बताया कि 8-10 माह पहले इस सड़क पर नाली निर्माण को लेकर नाप हुई थी, लेकिन बजट के अभाव में काम रोक देना पड़ा था. वह काम पुणे जल निगम के द्वारा काया जाना है, इसको लेकर कल से चीनी कर काम चला था. उसी क्रम में आज अभय अतिक्रमण को हटाया जा रहा है.

Shares