राहुल और सोनिया गांधी का जेल जाना तय:सुब्रह्मण्यम स्वामी

राहुल और सोनिया गांधी का जेल जाना तय, नीतीश कुमार के PM बनने के सवाल पर दिया बड़ा बयान

 

टना: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ-साथ कांगेस पर भी निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर भी बयान दिया है.

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी का जेल जाना तय है. जो भी गलत काम करेंगे उनके साथ यही होगा. उन्होंने कहा कि देश में कानून से खेलने वालों के लिए कोई जगह नहीं है. देश में गलत सही का मापदंड है और सबको कानून के दायरे में ही चलना होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के मुंह से लोकतंत्र की बात अच्छी नहीं लगती.

कांग्रेस पर साधा निशाना

सुब्रह्मण्यम स्वामी पटना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे. इस दौरान कई अहम मुद्दों पर उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने यहां तक कह डाला कि कांग्रेसियों ने ही सबसे ज्यादा सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल किया है.

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने के बाद नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार होंगे? इस सवाल पर कहा उन्होंने कहा कि जेपी मूवमेंट के समय से नीतीश कुमार हमारे मित्र हैं और उन्होंने हमसे कभी नहीं ऐसा कहा. उन्होंने कहा कि कोई भी देश का पीएम बन सकता है जिसमें नेतृत्व की ताकत हो. उन्होंने नीतीश कुमार को अपना बहुत अच्छा मित्र बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी की नीति को सही बताते हुए कहा कि मेरी नजर में शराब बेचना देशद्रोह के समान है.

अतीक अहमद पर दिया ये बयान

उन्होंने कहा कि अतीक अहमद गलत आदमी था. मैं उसका समर्थन नहीं करता हूं लेकिन इस तरह कस्टडी में उसकी हत्या गलत है. कोर्ट उसे सजा देती. अतीक अहमद के मामले पर कहा कि जांच चल रही है. वहीं राजधानी पटना में ‘शहीद अतीक अहमद’ के नारे पर कहा कि लोकतंत्र है कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में लॉ आर्डर में सुधार हो रहा है.

सत्यपाल मलिक को लेकर दिया ये बयान

सत्यपाल मलिक मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वो बहादुर आदमी हैं. सीबीआई के सभी सवालों का जवाब दे सकते हैं. जनसंख्या नियंत्रण पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि आर्थिक प्रगति से अपने आप कम होती जाती है. जनसंख्या 50 साल पहले जिस गति से बढ़ रही थी उससे तो कमी आई है. जनसंखया को कम करने के लिए आर्थिक प्रगति को 10 प्रतिशत प्रति वर्ष करनी चाहिए.

Shares