सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी कार्यक्रम किए रद्द, जानें क्या है वजह

 अतीक अहमद का मारा जाना किसी बड़ी घटना से कम नहीं है। सियासी दलों की प्रतिक्रियाएं भी कुछ वैसी हैं। बीजेपी के नेताओं के मुताबिक पाप-पुण्य का फल यहीं मिलता है, समाजवादी पार्टी के मुताबिक यह आतंक की पराकाष्ठा है, ओवैसी के मुताबिक अब अल्पसंख्यक समाज के लोग महफूज नहीं है।

लेकिन इन सबके बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि वो हर पल की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस के बड़े अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द ही सीएम को पूरी जानकारी दी जाएगी।

जब योगी आदित्यनाथ भड़क उठे

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल पर हत्यारों ने गोलियां बरसा कर हत्या कर दी उस वक्त विधानसभा का सत्र चल रहा था। नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यही तो कानून का राज है। इसके साथ यह भी कहा कि आखिर बीजेपी की सरकार क्यों नहीं कुछ बोल रही है। बीएसपी ने नजदीकी के चलते सरकार कुछ कहने से बच रही है। उनके इस बयान पर नाराजगी जताते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि था कि सबको पता है कि अतीक अहमद को कौना पाल पोषा था। सरकार की नजह में अपराधी है, और जिस अतीक की बात कर रहे हो उसे मिट्टी में मिलाने का काम सरकार करेगी।

Shares