मुख्यमंत्री शिवराज ने किया नर्मदा का पानी रतलाम तक लाने का ऐलान

 

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया नर्मदा का पानी रतलाम तक लाने का ऐलान

 

 

रतलाम. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनेता कई बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी रतलाम में एक बड़ी घोषणा कर दी है. एक तरह से उन्होंने ट्रंप कार्ड चल दिया है. सीएम ने ऐलान किया कि बदनावर तक लाया जाने वाला मां नर्मदा का पानी अब रतलाम तक लाया जाएगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना महासम्मेलन कार्यक्रम में रतलाम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जिले के लोगों को कई विकास कार्यों की सौगात दी है. सीएम ने कहा बदनावर तक लाया जाने वाला मां नर्मदा का पानी अब रतलाम तक लाया जाएगा. इससे यहां कई सालों से चला आ रहा जल संकट अब जल्द खत्म होगा. सीएम की इस घोषणा को रतलाम बीजेपी में मील के पत्थर के तौर पर देखा जा रहा है.
सीएम की घोषणा को बीजेपी कह रही मील का पत्थर
बीजेपी जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने कहा सीएम की इस महत्वाकांक्षी घोषणा की वजह से बीजेपी जिले में कांग्रेस से उसकी दोनों सीटें भी छीन लेगी. यानी 5 सीटों पर अब सीएम की घोषणा की बदौलत बीजेपी का कब्जा होगा. रतलाम में बीते कई दशकों से जल संकट गहराता जा रहा है. इसी वजह से यहां लोग पानी की कमी की बड़ी समस्या से जुझ रहे हैं, ऐसे में सीएम शिवराज की जिले में नर्मदा का पानी लाने की घोषणा ने लोगों में नई उम्मीद जगा दी है.

Shares