मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस में रंग उड़ाया,प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं

मध्यप्रदेश बुधवार को होली के रंग में पूरी तरह रंग रहा। भोपाल-जबलपुर में हुर्रियारों की टोलियां निकलीं। इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन और प्रदेश का हर शहर रंगों से सराबोर रहा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में होली मनाई। मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस में रंग उड़ाया। फाग गाया- मोरी बहू हिरानी है, ए भैया मिले बता दइयो…।

सीएम ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया- यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि, आनंद के नए रंग घोले, यही कामना करता हूं। सीएम ने ट्विटर पर ये कविता भी पोस्ट की- ​​​खुशियों का गुलाल उड़े, स्नेह की वर्षा हो। हर हृदय में सद्भाव का भाव गुंजित हो। सौहार्द्र के आकाश में बांसुरी की मीठी धुन हो। रंगों को भी प्रेम के रंग में रंग दें, ऐसी होली हो। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी होली की शुभकामनाएं दीं।

सीएम हाउस में आयोजित होली मिलन समारोह में भोपाल के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा गीत-संगीत पार्टी के साथ रंग में सराबोर दिखे। भोपाल के पूर्व सांसद आलोक संजर जब यहां पहुंचे, तो उन्हें रंग-गुलाल से सराबोर कर दिया। यहां रायसेन की सिलवानी से विधायक रामपाल सिंह भी पहुंचे। शर्मा ने होली गीत भी गाए। मंदसौर के सुवासरा में नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा तथा पर्यावरण मंत्री हरदीप सिंह डंग ने ई-रिक्शा चलाया। रिक्शे के पीछे हुर्रियारे बैठे।

Shares