मुख्यमंत्री के क्षेत्र में महिला को लालच देकर मिलने के लिए बुलाया, फिर किया गैंगरेप

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर से एक महिला संग गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, महिला के पति की जमानत कराने का लालच देकर तीन लोगों ने उससे गैंग रेप किया.

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला सीहोर के बुधनी थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के मुताबिक, नेशनल हाइवे- 69 के पास मिडघाट सेक्शन में तीन लोगों ने उससे गैंगरेप किया. उसने बताया कि उसका पति चोरी के मामले में होशंगाबाद जेल में बंद है. वह लगातार पति की जमानत के लिए कोशिश कर रही थी. कुछ दिन पहले उससे सलीम खान उर्फ बल्लू ने संपर्क किया और कहा कि वह उसके पति की जमानत करवा सकता है.

पीड़िता ने बताया कि वह उसकी बातों में आ गई. फिर उसने दो दिन पहले उसे बरखेडा चलने के लिए कहा. महिला भी राजी हो गए. वह उसके साथ गाड़ी में बरखेडा जाने के लिए चढ़ गई. लेकिन सलीम ने मिडघाट के पास ही गाड़ी रोक दी. वहां उसके दो और दोस्त भी मौजूद थे. तीनों ने महिला के साथ वहां गैंगरेप किया और फरार हो गए.

इसके बाद महिला ने बुधनी थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तुरंत महिला का मेडिकल करवाया और सीडीआर की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Shares