Rhea Kapoor का दिखा बेहद बोल्ड अवतार, यूजर्स बोले- ‘पूरे कपड़े पहनना भूल गई क्या’

मुंबई। बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूरकी (Rhea Kapoor) हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद से ही ये कपल मालदीव्स (Maldives) में हनीमून वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। साथ ही रिया की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया के तापमान को भी बढ़ा रखा है। एक बार फिर रिया की बेहद बोल्ड (Rhea Kapoor Bold Pictures) तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन फैंस ने इसपर प्यार लुटाने के बजाए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

रिया कपूर की इन बोल्ड पिक्चर्स को खुद उनके हसबैंड करण बूलानी (Karan Boolani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें दोनों पोज देते हुए सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सबका ध्यान दोनों के पोज के बजाए रिया कपूर के कपड़ों पर जा टिका है, जिसे यूजर्स कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं।

पिक्चर में रिया व्हाइट कलर की फ्रंट डीप नेक ड्रेस के साथ ब्लैक गॉगल्स लगाए बालों को खोलकर अपने लुक को कम्पलीट करती देखी गई हैं। वहीं, करण बूलानी ग्रे टीशर्ट में समुद्र के बीचों-बीच बोट पर पत्नी संग रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। साथ ही इसे अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

रिया कपूर के कपड़े नेटिजन्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। साथ ही एक यूजर ने गुस्सा करते हुए कमेंट कर लिखा है,’ये क्या तरीका है ड्रेस पहनने का…मिस डिजाइनर।’ दूसरे ने लिखा है,’ये तो रिया के लिए Oops मोमेंट है।’ इसके साथ बाकी लोग भी रिया के कपड़ों पर बुरे कमेंट्स करते नजर आए हैं। वही, फैंस ने हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर कपल पर प्यार लुटाया है।

Shares