कोरोना संक्रमित युवती से छेड़खान,निर्वस्त्र करने की कोशिश

 

 

इंदौर। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की वजह से लोगों को समय पर इलाज नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से मरीजों की असमय मौत हो रही है। वहीं, जो मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, प्रबंधन द्वारा उनकी भी देखभाल नहीं की जा रही है।

आलम यह है कि अस्पताल में भर्ती महिला मरीजों के साथ वार्ड बॉय छेड़खाड़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर जिले से आया है। यहां के एक अस्पताल में भर्ती युवती से दो वार्ड बॉय द्वारा न सिर्फ अश्लीलता की गई, बल्कि निर्वस्त्र करने का भी प्रयास किया गया।

जानकारी के मुताबिक संयोगिता गंज थाना इलाके में स्थित एक अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव युवती को भर्ती कराया गया था।

इसी बीच मंगलवार की देर रात दो वार्ड बॉय सफाई के नाम पर युवती के कमरे में घुस गए और अकेला पाकर युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगे। साथ ही इस दौरान दोनों युवती को निर्वस्त्र करने की भी कोशिश कर रहे थे। लेकिन जब युवती चिल्लाने लगी तो दोनों भाग गए।
युवती के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उसने पूरी आपबीती बता दिया। लेकिन युवती की हालत स्थिर नहीं होने की वजह से परिजनों ने वार्ड बॉय के खिलाफ किसी भी कानूनी कार्रवाई करने को इनकार कर दिया। वहीं, मामले में संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने दोनों वार्ड बॉय को नौकरी से निकाल दिया है।

Shares