आरोप:हमीदिया के कोरोना वार्ड में भर्ती महिला की मौत के बाद कर्मचारियों ने उतार लिए सोने के झुमके

 

 

आरोप:हमीदिया के कोरोना वार्ड में भर्ती महिला की मौत के बाद कर्मचारियों ने उतार लिए सोने के झुमके

 

हमीदिया अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां कोरोना वार्ड में एक शव से कानों के झुमके उतार लिए गए। ऐसे एक मामले का खुलासा हुआ है। परिजनों की शिकायत करने पर भी अस्पताल प्रबंधन ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। यहां के जिम्मेदार चुप्पी साधे हैं। दरअसल, अशोका गार्डन निवासी शाहजहां बेगम (65) की 28 मार्च को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर परिजनों ने हमीदिया में भर्ती कराया था।

जहां इलाज के दौरान 7 अप्रैल को शाम 4 बजे उनकी मौत हो गई। शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। परिजनों ने शव देखा तो महिला के कान से सोने के झुमके गायब थे। मृतका के परिजनों ने इसकी शिकायत अधीक्षक डॉ. आईडी चौरसिया, डीन डॉ. जितेन शुक्ला समेत तमाम जिम्मेदारों से की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। ऐसे में रविवार को यहां आए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को भी इस संबंध में बताया गया, फिर भी कार्रवाई नहीं हुई।

बेटे का आरोप.. अस्पताल के कर्मियों ने उतारे झुमके
^अम्मी को जब भर्ती किया था। उनके कानों में झुमके थे, वीडियो कॉल पर भी यह नजर आ रहे थे। लेकिन, जब शव मिला तो झुमके गायब थे। अस्पताल के कर्मचारियों ने झुमके उतार लिए।
रजब खान, मृतका का बेटा

कार्रवाई करेंगे

परिजनों ने महिला के झुमके गायब होने की शिकायत की है। हम जांच करा रहे हैं, जो भी कर्मचारी या अन्य स्टाफ दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। -डॉ. आईडी चौरसिया, अधीक्षक, हमीदिया अस्पताल

Shares