एक्ट्रेस गिरफ्तार, पोर्न वीडियो शूट कर वेबसाइट पर किया था अपलोड

 

 

अक्सर कंट्रोवर्सी में रहने वाली अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की टीम ने एक वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया है और उसे आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई की पुलिस ने ये जानकारी दी है.

अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों और बोल्ड फोटोज के दम पर सुर्खियों में बनी रहने वाली अदाकारा गहना वशिष्ठ ) अपने सनसनीखेज बयान की वजह से हाइलाइट रहती हैं. गहना ने बिग बॉस 14  में पहुंचे स्टार राहुल महाजन  को लेकर चौंकाने वाली बात कही थी.

गहना वशिष्ठ ने दावा किया था कि राहुल महाजन ने तीन बार नहीं बल्कि 4 बार शादियां रचाई हैँ. गहना वशिष्ठ ने तब राहुल महाजन की चौथी सीक्रेट शादी का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत राजनेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने साल 2018 में एक कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलिना संग शादी रचाई थी, जिसके बाद कजाकिस्तान की मॉडल ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू धर्म अपनाया और राहुल महाजन संग फेरे लिए थे. तब राहुल महाजन की ये तीसरी शादी बताई जा रही थी जो उन्होंने 43 साल की उम्र में की थी.

इससे पहले उन्होंने पायलट श्वेता सिंह के साथ शादी की थी और फिर टीवी रियल्टी शो ‘राहुल का स्वंयवर’ के दौरान उन्होंने इस शो की कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली संग सात फेरे लिए थे. जबकि बाद में दूसरी शादी के भी टूटने के बाद राहुल महाजन ने नताल्या को जीवनसाथी बनाया था. जबकि गहना वशिष्ठ का कहना था कि राहुल महाजन एक और शादी भी की है जिसे सीक्रेट रखा है.

टीवी के सेट पर हो गईं थी बेहोश, लगे थे इलेक्ट्रिक शॉक

एक बार टीवी के सेट पर गहना की तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि वो मौत के करीब तक पहुंच गई थीं. उनका इलाज करने वाले डॉक्टर प्रणव काबरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गहना सेरेब्रल ओडेमा और कोमा की हालत में जाने वाली थीं, अगर कुछ मिनट और इलाज न मिलता जो उनकी जान बचाना मुश्किल हो जाता.

तिरंगा लपेटकर कराया था फोटोशूट, लोगों ने की थी पिटाई

एकता कपूर के टीवी सीरियल गंदी बात में अभिनय के दौरान गहना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने इरॉटिक पोज में तिरंगा लपेट रखा था, जिसके बाद कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी थी. वायरल वीडियो के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान उनपर पत्थर फेंके थे.

Shares