प्रचार करने पहुंचे विधायक पर युवा भड़के, गांव से भगाया

 

 

बिहार के अरवल जिले की कुर्था विधानसभा से जेडीयू विधायक को प्रचार के दौरान युवाओं के गुस्से का सामना करना पड़ा. गांव में विकास कार्य न होने से आक्रोशित युवाओं ने विधायक को घेर लिया. इतना ही नहीं विधायक से साफ शब्दों में कहा कि गांव से चुप चाप निकल जाओ. युवाओं द्वारा विधायक के साथ किए गए इस बर्ताव का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

इस गांव में पहुंचे थे विधायक
बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे जेडीयू विधायक सत्यदेव कुशवाहा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया गया है कि 18 अक्टूबर को जेडीयू विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के करपी प्रखंड के पुराण गांव में वोट मांगने गए थे.

विधायक के गांव में प्रवेश करते ही युवाओं ने उन्हें घेर लिया और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लेकर सवाल करने लगे. युवाओं का कहना था कि 10 वर्ष से विधायक हैं, लेकिन कभी भी इस गांव की सुध नहीं ली. इतना ही नहीं जिस सड़क से होकर विधायक गांव में पहुंचे थे, उस सड़क की हालत भी बेहद खराब थी. युवाओं के सवालों का विधायक के पास कोई जवाब नहीं था.

गांव से निकाला बाहर 
युवाओं ने विधायक से साफ शब्दों में कहा कि ‘चलिये इस गांव से अब बाहर निकल जाइये’. खैर मनाइये कि गांव के बुजुर्ग आपके साथ हैं. यदि ये लोग न होते, तो आपका स्वागत दूसरे अंदाज में किया जाता. युवाओं के इस व्यवहार के बाद विधायक चुपचाप गांव से निकल आए, लेकिन बात यहां खत्म नहीं हुई.

विधायक से किए गए इस बर्ताव का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल किया जा रहा है. बता दें कि जेडीयू विधायक का ये दूसरा वीडियो है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी विकास कार्यों को लेकर पूछे गए सवालों पर विधायक घिर गए थे. वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Shares