इंदौर: लॉकडाउन में भीड़ का पुलिस पर हमला, 3 आरोपियों पर लगा रासुका

 

 

 

 

सात आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बीच पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग की टीमें अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों की जांच भी कर रही है. लोगों के जरिए स्वास्थ्य विभाग की टीमों पर हमला करने के मामले भी कई जगहों से सामने आए. अब ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में फिर से सामने आया है.
कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें
घटना मंगलवार शाम को इंदौर में हुई. जहां चन्दन नगर इलाके में पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया गया. दरअसल, कुछ लोग घरों के बाहर भीड़ लगाकर जमा थे. जब पुलिसकर्मी इनको समझाने के लिए पहुंचा तो उन लोगों ने पुलिसकर्मी पर ही हमला कर दिया.

हमले के बाद पुलिसकर्मी को वहां से भागना पड़ा. हालांकि पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले लोगों की पहचान कर ली गई है औ सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाया गया है. हालांकि इंदौर में ये इस तरह का पहला मामला नहीं है.
इससे पहले 1 अप्रैल को इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना स्क्रीनिंग करने गयी स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला किया गया था. जिसके बाद देश भर में घटना का विरोध हुआ था. कलेक्टर ने बाद में आरोपियों पर रासुका लगाकर उन्हें जेल भेज दिया था.

Shares