Coronavirus:मप्र में अब तक 161 मामले

Coronavirus:मप्र में अब तक 161 मामले

भोपाल. प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना के 41 नए मरीज मिले। सबसे ज्यादा इंदौर में 23 (5 बेटमा के शामिल) पाए गए। इनमें एक ही परिवार का 12 साल का लड़का और साढ़े तीन साल की बच्ची भी शामिल है। भोपाल में भी छह और पॉजिटिव मिले हैं। इनमें चार जमाती, एक पुलिस आरक्षक और 19 वर्षीय एक युवक है। यहां अब 15 पाॅजीटिव हो गए। वहीं, मुरैना 10, उज्जैन एक और छिंदवाड़ा में एक संक्रमित मिला। जबकि उज्जैन तीन और इंदौर में दो कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत हुई है। इनकी रिपोर्ट आना है।

मध्य प्रदेश में 161 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें इंदौर 112, मुरैना 12, भोपाल 15, जबलपुर 9, उज्जैन 7, ग्वालियर-शिवपुरी 2-2 और खरगोन-छिंदवाड़ा में एक-एक संक्रमित मिला। इंदौर 5, उज्जैन में 2 और खरगोन में एक पीड़ित की मौत हो चुकी है।
दिल्ली के आजादपुरी इलाके के रहने वाले कुल 13 जमाती 12 मार्च काे निजामुद्दीन में मरकज में शामिल हुए थे। ये 13 मार्च काे भोपाल पहुंचे और शहर की मस्जिदाें में जाते रहे। 24 मार्च काे ये लाेग जहांगीराबाद स्थित बडवाली मस्जिद पहुंचे और लॉकडाउन के कारण तब से वहीं रुके थे। इनमें 31 वर्षीय नसीम अहमद, 21 वर्षीय माेहम्मद अहमदी, 34 वर्षीय माेहम्मद अरशद और 22 वर्षीय असदउल्ला शामिल हैं। जबकि, आरक्षक वीरेंद्र कुमार चाैधरी की जांच रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई। वह टीटीनगर थाने के पास स्थित मल्टी में परिवार के साथ रहते हैं। जबकि, 19 वर्षीय अनमाेल का सैंपल बैरागढ़ स्थित मिल्ट्री हाॅस्पिटल से लिया गया था। उधर, इंदौर में टाट-पट्‌टी बाखल में डॉक्टरों की टीम पर पथराव करने वाले और छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहीं दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं।

Shares