विधायक पर ब्यूटीशियन ने लगाया रेप का आरोप, बोली-ब्यूटी पार्लर की कीमत चुकानी पड़ी

 अपना दल पार्टी  के करछना से विधायक पीयूष रंजन निषाद ( पर एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती ने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है.

पीड़िता ने मामले में अधिकारियों को पत्र भेजकर शिकायत दर्ज कराई है. अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर विधायक को अपनी सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. उन्होंने युवती के द्वारा लगाए गए आरोपों को पीयूष ने बेबुनियाद बताया है.

प्रयागराज के करछना से विधायक हैं पीयूष रंजन निषाद
पीयूष रंजन निषाद प्रयागराज  के करछना विधानसभा  से विधायक हैं. विधायक पर आरोप है कि उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती का यौन शोषण किया. शिकायती पत्र में पीड़िता ने विधायक पीयूष रंजन पर अपनी जिंदगी से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. वहीं इन आरोपों को पीयूष रंजन निषाद ने बेबुनियाद बताया है. उन्होंने इसे विरोधियों का षड़यंत्र करार दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक द्वारा पार्लर खुलवाने के नाम पर शोषण किया गया.

विधायक पर पीड़िता ने लगाए ये आरोप
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक पीड़िता नैनी इलाके के रहने वाली है और वह पेशे से ब्यूटीशियन (beautician) है. युवती ने शिकायती लेटर में आरोप लगाया है. 5 सितंबर 2022 को लखनऊ (Lucknow) में एक कोर्स करने के लिए गई थी जो कि उसके पेसे से संबंधित था. उसने लिखा कि अपनी एक सहेली के साथ विधायक के पास मदद के लिए गई थी.

15 सितंबर 2022 को विधायक पीयूष रंजन ने उसका कोर्स के लिए दाखिला करवाया. उसने कोर्स के लिए 60 हजार रुपये की फीस भरी. इतना ही नहीं उसने एक किराये का फ्लैट भी लेकर दिया. युवती ने आरोप लगाया है कि विधायक अपने घर पर उसको लेकर गए और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और दुष्कर्म किया. आरोप है कि दो दिनों तक उसका शारीरिक शोषण किया गया. फिर उसके बाद 7 दिसंबर को उसके इंस्टीट्यूट से डिग्री दिलाई और अपने ड्राइवर के साथ प्रयागराज भेज दिया.

विधायक ने दी सफाई

इन आरोपों पर विधायक पीयूष रंजन ने चुप्पी तड़ते हुए सफाई दी है. विधायक का कहना है कि मेरे खिलाफ साजिश रची गई है. मैंने जब चुनाव लड़ने की तैयारी की थी, उसी समय से मेरे खिलाफ साजिश चल रही है. इससे पहले साल 2017 और 2022 में भी इसी तरह से मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई थी.

 

Shares