होटल के कर्मचारियों ने पूर्व सीएम के बेटे को होटल से निकाला, सड़कों पर भटकते रहे पूरी रात

 

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां कल बिहार के पूर्व सीएम और प्रदेश के ​कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ बदसलूकी हुई है।

बताया जा रहा हे कि मंत्री यादव और उनके निज सचिव को होटल से निकाल दिया गया और उनका सामान भी बाहर कर दिया गया। मामले में सज्ञान लेते हुए स्थानी पुलिस ने संज्ञान लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानररी के अनुसार मामला सिगरा क्षेत्र स्थित होटल अरकडिया का है, जहां के कमरा नंबर 205 और 206 में सामान रखा गया था। कमरा नंबर 206 मंत्री तेजप्रताप यादव रुके हुए थे। जबकि 205 में निजी सहायक एवं सुरक्षाकर्मी रुके हुए थे। शुक्रवार रात में गंगा में नौकायन के बाद मंत्री एवं अन्य सभी जब होटल पहुंचे तो दोनों कमरे का सामान रिसेप्शन पर रखा हुआ था। इस संबंध में होटल कर्मियों से पूछताछ करने पर बताया गया कि होटल के जीएम संजय कुमार के कहने पर ऐसा किया गया। घटनाक्रम के बाद मंत्री, उनके निजी सहायक एवं सुरक्षाकर्मी कार से सामान समेत वहां से रवाना हो गए।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि होटल प्रबंधन के मुताबिक दोनों कमरे ऑनलाइन किसी अन्य ने बुक किए थे। जबकि मंत्री एवं उनके लोगों ने यह कमरा बिना बुक कराए ही अपना सामान रख दिया था। इसी कारण उनका सामान निकलवाया गया। बिना बुकिंग के ही मंत्री एवं अन्य के सामान कैसे होटल में रखे गए,इस संबंध में छानबीन कराई जा रही है।

Shares