हनुमान चालीसा का पाठ करें और कोरोना भगाएं:बीजेपी सांसद

भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से अपील की है कि कोरोना महामारी को समाप्त करने और लोगों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए 5 अगस्त तक रोजाना हनुमान चालीसा का पाठ करें.

शनिवार को ट्वीट करते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लिखा कि ‘आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें. आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें और 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें.’

ट्वीट में वीडियो पोस्ट करते हुए सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि ‘4 अगस्त को लॉकडाउन खत्म हो जाएगा लेकिन इस अनुष्ठान का समापन 5 अगस्त को करेंगे क्योंकि प्रभु श्री राम की कृपा से अयोध्या में भव्य रामलला के मंदिर का भूमिपूजन है. हम सब 5 अगस्त का दिन दीपावली की तरह मनाएंगे, दीप जलाकर.’

 

सीएम शिवराज को भी हुआ कोरोना

बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. भोपाल में कोरोना के फैलाव को देखते हुए ही वहां 4 अगस्त तक लॉकडाउन भी किया गया है. इस बीच शनिवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. जिसके बाद वे भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए.

शिवराज के कोरोना पॉजिटिव होने पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. दरअसल कृषि मंत्री भी उस कैबिनेट बैठक में शामिल थे जिसमें कोरोना पॉजिटिव आए अरविंद भदौरिया और सीएम शिवराज मौजूद थे. कमल पटेल ने अपना कोविड टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है.

Shares