शिवराज सरकार का एक्शन, दिन में हत्या, शाम होते ही आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

 

मध्य प्रदेश के धार  में दिनदहाड़े गोली मारकर पूजा  नामक युवती की हत्या कर दी गई. इसके बाद फरार आरोपी दीपक राठौड़  पर तत्काल 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया.

इतना ही नहीं शाम होते होते आरोपी के घर पर बुलडोजर  चलाकर जमींदोज कर दिया गया.

पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग
दरअसल, धार शहर में बुधवार सुबह एक पूजा नामक युवती की बसंत विहार कॉलोनी में पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर कर सनसनीखेज हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे धार शहर में सनसनी फैल गई. इसके बाद तत्काल पुलिस एक्शन में आई और जांच शुरू की. इसमें दीपक राठौड़ नामक व्यक्ति का नाम आया, जहां युवती के साथ छेड़छाड़ का केस दर्ज है. उसी मामले में उसका न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज होना था. इसके पहले ही युवती को मौत के घाट उतार दिया गया.

परिवार वाले भी घर से फरार
पूरी इस घटना का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि युवती की हत्या करने वाला दीपक राठौड़ है, जो घटना के बाद से फरार है. उस पर एसपी मनोज कुमार सिंह 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया. घटना के बाद से ही आरोपी दीपक राठौड़ का परिवार भी अपने घर पर ताला लगाकर फरार हो गया.

शासकीय भूमि पर था घर
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम दीपाश्री गुप्ता ने नगर पालिका अमले के साथ आरोपी का घर, जो शासकीय भूमि पर बनाया गया था, उस पर बुलडोजर चला कर घर को जमींदोज कर दिया है.

क्या कहा एसडीएम ने
एसडीएम दीपाश्री गुप्ता ने बताया की आरोपी दीपक राठौड़ का मकान शासकीय भूमि पर अवैध रूप से बनाया गया था. इस पर कार्रवाई कर बुलडोजर से अवैध मकान को जमींदोज कर दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं, जो जल्द से जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करेगी.

Shares