शादी में डांस करते-करते इंजीनियर को पड़ा दिल का दौरा, जमीन पर गिरे और हो गई मौत

 पिछले कुछ समय में अचानक होने वाली मौतों ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे गए हैं, जिसमें लोग डांस करते-करते अचानक नीचे गिरते हैं और उनकी मौत हो जाती है।

इसमें सबसे ज्यादा मामले हार्ट अटैक के सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ से सामने आया है। यहां भिलाई स्टील प्लांट में काम करने वाले एक इंजीनियर को नाचते-नाचते दिल का दौरा पड़ा और जमीन पर गिरते ही उनकी मौत हो गई।

नाचते-नाचते शख्स की हुई मौत

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इंजीनियर की मौत से खुशी का माहौल अचानक मातम में बदल गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर डांस करते-करते अचानक इंजीनयर को हार्ट अटैक आता है। इसके बाद वह डांस करना बंद करके स्टेज पर ही बैठ जाते हैं। अचानक वह जमीन पर लेटते हैं और फिर उनकी मौत हो जाती है। इंजीनियर की मौत से शादी में चीख-पुकार मच जाती है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जाता है।

भतीजी की शादी में नाच रहे थे इंजीनियर

हालांकि, अस्पताल ले जाकर भी इंजीनयर की जान बचाई नहीं जा सकी। मरने वाले शख्स की पहचान दिलीप रौजकर के रूप में हुई। वह बालोद जिले के रहने वाले थे। फिलहाल, इन दिनों वह भिलाई स्टील प्लांट में इंजीनियर के पद पर कार्य कर रहे थे। 4-5 मई की रात वह अपनी भतीजी की शादी में पहुंचे थे। अपनी भतीजी की शादी को लेकर वह इतना खुश थे कि सीधे स्टेज पर कुछ लोगों के साथ पहुंचकर डांस करने लगते हैं। हालांकि, उन्हें क्या पता था कि डांस करना उनकी जिंदगी के लिए आखिरी पल साबित होगा।

Shares