लड़की को बंद कमरे में बुलाकर पकड़ लेना ये क्या:पहलवान विनेश फोगाट

, सामने आएगी पीड़ित लड़की: विनेश फोगाट ने लगाए गंभीर आरोप

 

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरना प्रदर्शन के बीच बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर रोक लगा दी गई है।

कुश्ती संघ के चुनाव पर रोक लगाने का फैसला खेल मंत्रालय ने लिया है। वहीं इस बीच दिल्ली में पहलवान साक्षी मलिक, बजरंग…

 दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरना प्रदर्शन के बीच बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर रोक लगा दी गई है। कुश्ती संघ के चुनाव पर रोक लगाने का फैसला खेल मंत्रालय ने लिया है। वहीं इस बीच दिल्ली में पहलवान साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि हमने हमेशा सच्चाई की लड़ाई लड़ी है. एक महिला खिलाड़ी होने के नाते रेसलिंग का रास्ता बहुत मुश्किल होता है, लेकिन हम किसी के झांसे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि हमें चुनाव नहीं लड़ना है और ना ही प्रधानमंत्री बनना है, इसलिए हम सुप्रीम कोर्ट गए ताकि कि हमें न्याय मिले। विनेश फोगाट ने कहा कि शिकायत को तीन दिन हो गए लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई है। हमें पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट हमें न्याय दिलाएगी।

पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि पीड़ित खिलाड़ी सुप्रीम कोर्ट के सामने आएगी. किसी लड़की को बंद कमरे में बुलाकर पकड़ लेना ये क्या है? वहीं इसके साथ ही बबीता फोगाट ने कहा कि जैसे हमारे मेडल लेकर आने पर हमारे स्वागत के लिए देश के तमाम राजनीतिक दलों से जुड़े लोग स्वागत करने आते हैं तो फिर हमारी परेशानी में भी हमारा हालचाल लेने आएं। ये मामला हरियाणा या उत्तर प्रदेश का मुद्दा नहीं बल्कि देश का है, खिलाड़ियों का है।

Shares