रीवा:पुलिस की रेड में पकड़ी गई यह लड़किया

 

शहर में सैक्स रैकेट का अवैध कारोबार कई जगह फल फूल रहा है। कई महिलाए इस कारोबार में लिप्त है। शनिवार को समान थाना पुलिस ने नेहरू नगर में स्थित रोट्री पार्क के पास से आधा 5 जोड़ों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा। जिसके बाद कंट्रोल रूम में लाकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पांच जोड़े लड़के और लड़कियों को पकड़ा गया था, जो बालिग थे। इसके अलावा कहीं नाबालिगों के होने की भी जानकारी सामने है। पुलिस ने पकड़े गए युवक और युवतियों के परिजनों से संपर्क कर उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद समझाइश के बाद उन्हें छोड़ दिया। दावा है कि शहर में कई जगह सैक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है, इस कारोबार में कई शातिर महिलाएं शामिल हैं, जो भोलीभाली लड़कियों को पैसा का लालच देकर अवैध कारोबार में धकेल रहीं हैं। इसके एवज में पैसा लिया जाता है। सैक्स रैकेट के अवैध कारोबार पर नके ल लगाने में पुलिस भी असहाय दिखाई पड़ती है।

गो-गो होटल में पुलिस ने दी दबिश
समान थाना पुलिस ने नेहरू नगर स्थित गो-गो होटल में शनिवार को दबिश दी। पुलिस ने होटल के अंदर प्रवेश किया तो कई युवक अवैध रूप से नशे का सेवन करते पकड़े गए। थाना प्रभारी समान सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि होटल संचालक के द्वारा होटल के अंदर अवैध रूप से शराब पिलाते पाया गया। होटल कर्मचारी प्रशांत कुमार सिंह एवं मालिक सुखेन्द्र सिंह भदोरिया के विरुद्ध 36सी आबकारी एक्ट,109 आइपीसी के तहत कार्रवाई की है।
चल रही चर्चा के अनुसार होटल में किसी बड़े घर के एक नाबालिग लड़के ने अपने जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था जिसके लिए उसके द्वारा होटल में कमरों की बुकिंग की गई थी। स्थानीय लोग होटल की गतिविधियों से परेशान थे और आज जब वह बहुत ज्यादा परेशान हो गए तो उनके द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर गेट में ताला जड़ दिया और अंदर जांच शुरू कर दी बताया गया की मीडिया में चल रही चर्चा के अनुसार पार्क में भी युवक और युक्तियां बैठे हुए थे जो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगे और कुछ जाकर होटल के कमरों में बंद हो गए बताया गया कि 5 युवक-युवतियों को कमरों से बाहर निकाला गया और उन्हें कंट्रोल रूम ले जाया गया।

Shares