मोबाइल पर वीडियो देख रही थी 8 साल की बच्ची, चेहरे के पास फोन फटने से हुई मौत

 

 दक्षिण राज्य केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

यहां मोबाइल में धमाका होने से एक 8 साल की बच्ची की मौत हो गई. मामला त्रिशूर जिलेका है. आदित्यश्री नाम की बच्ची मोबाइल पर वीडियो देख रही थी. तभी उसमें धमाका हो गया और उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आईं, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

केरल पुलिस ने बताया कि 8 साल की आदित्यश्री त्रिशूर जिले के थिरुविलावमाला इलाके की रहने वाली थी. वह अपने घर में रात में मोबाइल पर एक वीडियो देख रही थीं, तभी करीब साढ़े दस बजे मोबाइल में धमाका हो गया. घटना कल यानी सोमवार रात की है.

रात में लेटते वक्त वीडियो देख रही थी बच्ची

पुलिस ने बताया कि बच्ची थिरुविलावमाला में न्यू लाइफ स्कूल में पढ़ती थी और तीसरी कक्षा की छात्र थी. परिवार वालों का कहना है कि हमने यह सेकेंड हैंड मोबाइल तीन साल पहले खरीदा था. बच्ची रात में लेटते वक्त वीडियो देख रही थी और उसमें धमाका हो गया. फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि फोन कौनसी कंपनी का था.

फोरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

हादसे के बाद फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घर पहुंचकर जांच की है. आदित्यश्री के पिता का नाम अशोक कुमार है, जो पझायनूर ब्लॉक पंचायत के पूर्व सदस्य हैं. बच्ची की मां का नाम सौम्या है. पझायन्नूर थाने पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

पहले भी हुए ऐसे हादसे

बता दें कि इससे पहले भी कई बार मोबाइल के फटने की खबरें सामने आई हैं. इसी साल फरवरी में मध्य प्रदेश के उज्जैन में बड़नगर तहसील क्षेत्र में चार्जिंग पर लगे एक मोबाइल में विस्फोट होने से 60 साल के शख्स की जान चली गई थी. धमाका इतना बड़ा था कि बुजुर्ग के शरीर के कई टुकड़े अलग हो गए. वह मोबाइल ओप्पो कंपनी का था.

Shares