मुश्किलों में फंसी यहाँ की कलेक्टर ,सरकार लेगी एक्शन

जयपुर। राजस्थान की आईएएस ऑफिसर और हालिया जैसलमेर जिला कलक्टर टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में हैं।

जैसलमेर की डीएम बनने के बाद से वह अपने कई फैसलों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हालांकि आज उन्हें एक विवाद के कारण सर्च किया जा रहा है।

जैसलमेर राजस्थान का वह इलाका है, जो पाकिस्तान के बहुत नजदीक स्थित है। पहले भी आईएएस टीना डाबी पाकिस्तान के नंबरों के लिए जैसलमेर में जैमर एक्टिवेट करवा चुकी हैं। जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी ने यूआईटी सहायक अभियंता की अगुवाई में पाकिस्तान से आए विस्थापित हिंदुओं के आशियाने पर बुलडोजर चलाने का आदेश दिया था। अब इस मामले में अशोक गहलोत सरकार टीना डाबी के खिलाफ ऐक्शन लेगी। इस मामले में गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने जो किया वह गलत है, उन्हें जवाब देना होगा।

 

कलेक्टर टीना डाबी पर एक्शन लेगी गहलोत की सरकार

राजस्थान के जैसलमेर में पाक विस्थापितों के घर ध्वस्त करने के मामले में खाचरियावास का बड़ा बयान आया है। दरअसल, राजस्थान के जैसलमेर जिला मुख्यालय से करीब 4 किलोमीटर दूर अमर सागर क्षेत्र में रह रहे पाकिस्तान से आए हिंदुओं के मकानों को कलेक्टर टीना डाबी के आदेश के बाद ढहा दिया गया। अब इस मामले में अशोक गहलोत टीना डाबी के खिलाफ ऐक्शन लेगी।इस मामले में गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने जो किया वह गलत है, उन्हें जवाब देना होगा।

राजस्थान के मंत्री प्रताप खाचरियावास ने कहा कि हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जैसलमेर में पाकिस्तानी हिंदू प्रवासी खाली जमीन पर रह रहे हैं। राजस्थान सरकार उन्हें दस्तावेज दे रही है…जैसा कि राजस्थान सरकार के कानून के अनुसार आप किसी को बिना पुर्नवासित किए बेदखल नहीं कर सकते… यह बहुत गंभीर मामला है। उन्हें इसका सामना करना होगा

Shares