मुख्यमंत्री शिवराज के क्षेत्र में कांग्रेस नेता ने किया पुल का उद्धाटन, यह आरोप लगा दर्ज कराया केस

 

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुदनी विधानसभा क्षेत्र में पुल का उद्घाटन पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता ने करके नए विवाद को जन्म दे दिया। सज्जन सिंह वर्मा पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, दो दिन पहले नसरूल्लागंज इलाके में सीप नदी पर बने पुल का उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करना था, लेकिन कांग्रेस नेता व पूर्व पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने काट दिया है।

आरोप है कि पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने ऐसे पुल का उद्घाटन कर दिया, जिसकी अभी फाइनल टेस्टिंग पूरी नहीं हुई है। ऐसे में लोगों की आवाजाही उस पुल से होती है तो खतरा पड़ सकता है। पुलिस ने आईपीसी की धारा-188 के साथ सज्जन सिंह वर्मा पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले अधिनियम को आधार बनाकर कार्रवाई की है।

सज्जन वर्मा ने सीएम को दी चुनौती
एफआईआर दर्ज होने होने के बाद सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को चुनौती देता हूं, आप मुख्यमंत्री हो अपने आप को मध्य प्रदेश का राजा समझते हों, मेरे ऊपर एक नहीं 10 एफआईआर कर देना, लेकिन हमारे जनहित के काम रुकने वाले नहीं हैं। बुदनी विधानसभा क्षेत्र के लोग हजारों की तादाद में जमा होकर इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और आंदोलन करेंगे। सज्जन वर्मा ने आगे कहा कि हमने हजारों करोड़ रुपये की सड़कें बनाई जिनका उद्घाटन भाजपा के सांसदों और नेताओं ने किया। एक छोटे से पुल का उद्घाटन लोगों की परेशानी को देखते हुए मैंने क्या किया बवाल मच गया?

Shares