भोपाल:इंस्पेक्टर ने पहले पत्नी-बेटी की हत्या की, फिर खुद ट्रेन के आगे कूद गया

 

भोपाल। राजधानी में शनिवार सुबह कोलार पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। पत्नी और बेटी की हत्या कर आत्महत्या करने वाला सब इंस्पेक्टर पुलिस की विशेष शाखा (एसबी ब्रांच) में कार्यरत था। उपनिरीक्षक ने आत्म हत्या क्यों की, पुलिस का पता लगा रही है।

कोलार थाना पुलिस के अनुसार, 2016 बैच का सब इंस्पेक्टर  सुरेश तायड़े एसबी शाखा में पदस्थ था और ललिता नगर में रहता था। उसने शुक्रवार देर रात अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की पटरी पर लाश मिलने के बाद मिसरोद पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए, तब उसके पुलिस महकमे में सब इंस्पेक्टर होने का पता चला।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया सब इंस्पेक्टर द्वारा पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करना सामने आया है। उसके परिजनों और पत्नी के मायके वालों से पुलिस संपर्क कर रही है। पड़ोसियों के साथ रिश्तेदारों और साथी कर्मचारियों से उसके घरेलू कलह और विवाद का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी कोलार स्थित ललिता नगर उसके निवास पहुंचे हैं।

Shares