रानी कमलापति से हजरत निजामुद्दीन की ओर जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच सी-14 कीी बैटरी में अचानक कुरवाई कैथोरा स्टेशन के पास आग लग गई। आग की खबर से ट्रेन में बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। जैसे ही ट्रेन रुकी, सारे यात्री गाड़ी से सामान सहित बाहर निकल आए। सूचना पर बीना नगर पालिका व रिफाइनरी की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और पानी डालकर आग को बुझाया। बीना से रेलवे ने दुर्घटना राहत यान भी मौके के लिए रवाना कर दिया है।

वंदे भारत ट्रेन के सी-14 कोच में लगी आग

जानकारी अनुसार गाड़ी संख्या 20171 वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर रानी कमलापति स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई। बीना के पहले 7 बजकर 10 मिनट के आसपास कुरवाई कैथोरा स्टेशन के समीप ट्रेन के सी 14 कोच के नीचे से अचानक धुआं निकला और आग लग गई। आग देख ट्रेन रोकी गई।

आग की खबर से ट्रेन में अफरा तफरी मच गई और लगभग सभी यात्री सामान सहित ट्रेन से बाहर आ गए। बताया जा रहा है कि ट्रेन में 36 यात्री थे। आग कोच के नीचे लगी बैटरी में लगी थी। ट्रेन में आग देखकर आसपास से ग्रामीण दौड़े। बीना नगरपालिका से फायर ब्रिगेड बुलाई गई। जो साढ़े आठ बजे तक पहुंची। बीना स्टेशन से दुर्घटना राहत यान को मौके के लिए रवाना किया गया।