पुष्पराजगढ़ से कांग्रेस विधायक ने व्हाट्सएप ग्रुप में डाले अश्लील फोटोज

 

 

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के आदिवासी विधानसभा क्षेत्र पुष्पराजगढ़ के विधायक फुंदेलाल सिंह (55) ने शहडोल जिले के एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट की। विधायक द्वारा इस ग्रुप में फोटो पोस्ट किए जाने के साथ ही बवाल मच गया। ग्रुप में जुड़े सदस्यों ने फौरन ही कमेंट किया। कहा कि एक जनप्रतिनिधि को यह शोभा नहीं देता।

हालांकि कुछ ही मिनट बाद विधायक ने पोस्ट डिलीट कर दी, लेकिन विधायक द्वारा सोशल मीडिया में अश्लील फोटो पोस्ट किए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग कह रहे हैं कि विधायक की यह कैसी मानसिकता है जो जनता की सेवा की बजाय अश्लील फोटो पोस्ट करने में व्यस्त हैं।

इधर व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट किए जाने के बाद मीडिया से चर्चा में विधायक फुंदेलाल ने बताया कि यह सब गलती से हो गया था, जिसे सुधार करते हुए कुछ ही मिनट बाद पोस्ट हटा लिया गया।

शहडोल के आयुष इंडिया नाम के ग्रुप में अडल्ट फिल्मों की कुछ अश्लील सीन की फोटो व्हाट्सएप ग्रुप में डाली गई है। जो विधायक के मोबाइल नंबर से डाली गई है। विधायक से जुड़े लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया खुद ही चलाते है। बता दें कि विधायक फुंदेलाल जिले कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष भी हैं।

Shares