पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला BJP नेता सना खान का शव, जानिए वजह

 

हरदा: बहुचर्चित BJP नेत्री  सना खान हत्या मामले  में एक नया मोड़ सामने आया है. नागपुर पुलिस  की टीम ऐक बार फिर हरदा  पहुची. कब्र खोदकर शव निकाला  और डीएनए सेंपल  लेने के बाद शव को दुबारा दफनाया गया. आगे की कार्रवाई अभी जारी है. पुलिस को डीएनए रिपोर्ट  का इंजार कर रही है. उसके बाद ही खुलासा हो सकेगा.

हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के महेंद्र गांव में मीले शव को शवग्रह में रखा गया था. शव की शिनाख्त न होने के कारण अज्ञात लाश का पोस्टमार्ट ओर DNA टेस्ट के सेंपल लेकर शव को शिनाख्त के लिए रख गया था. 17 अगस्त को नागपुर पुलिस हरदा पहुंची थी. नागपुर पुलिस को शक था कि ये शव सना खान का है. शव की शिनाख्त सना के भाई मोहशीन खान ने की थी. लेकिन, शव छतबिछत हालात में होने के कारण पुष्टि नही हो सकी थी.

बाद में अज्ञात शव को पुलिस ने दफना दिया था. अब पुलिस को DNA रिपोर्ट का इंतेजार था. लेकिन, फोरेंसिक लैब से कहा गया कि जो सेंपल लिया गया था वो लिक्विड फार्म में होने के कारण DNA नहीं हो सकता है. सेंपल फेल हो जाने के बाद आज फिर नागपुर पुलिस हरदा पहुंची और SDM की अनुमति से कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला और दुबारा DNA के लिए सेंपल लेकर शव को दफना दिया गया.

बता दें नागपुर की रहने वाली सना खान उर्फ हिना खान 2 अगस्त को जबलपुर पहुंची थी. यहां वो गोरा बाजार निवासी अपने पति अमित साहू उर्फ पप्पू से मिलने के लिए आईं थी, जिससे उनकी 6 माह पूर्व कोर्ट मैरिज हुई थी. हालांकि, जबलपुर पहुंचने के बाद से यानी 2 अगस्त से ही उनका मोबाइल बंद हो गया था. जब फोन नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट कराई. इसके बाद से मामले की जांच शुरू हुई.

Shares