नसरूल्लागंज का गौरव दिवस आज,कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री,

नसरूल्लागंज का गौरव दिवस दो अप्रैल को मनाया जाएगा। गौरव दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शाम 6 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान नगर को अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों की सौगात देंगे।

गौरव दिवस के अवसर पर नसरुल्लागंज में नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए कुल 80 करोड़ 94 लाख रूपए के अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन तथा लोकार्पण करेंगे। जिसमें 76 करोड़ 25 लाख 51 हजार रुपए की लागत के 16 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन तथा 4 करोड़ 68 लाख 50 हजार रूपए के दो निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए सभी आवश्यक तैयारियां की गई है।

मुख्यमंत्री गौरव दिवस के अवसर पर नसरुल्लागंज में नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए कुल 80 करोड़ 94 लाख रूपए के अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमि पूजन तथा लोकार्पण करेंगे। जिसमें 76 करोड़ 25 लाख 51 हजार रुपए की लागत के 16 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन तथा 4 करोड़ 68 लाख 50 हजार रूपए के दो निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री में एक करोड़ 15 लाख रूपए की लागत से बने नवीन एसडीएम कार्यालय भवन तथा तीन करोड़ 53 लाख रूपए की लागत से बने नवीन कॉलेज भवन का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री 45 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से सीएम राइज स्कूल के भवन निर्माण कार्य तथा 18 करोड़ 79 लाख रुपए की लागत से प्रज्जवल बुधनी अंतर्गत आईटीआई नसरुल्लागंज ग्लोबल स्कूल पार्क बनाए जाने के लिए 8 ट्रेड सेंटर के निर्माण कार्य का भूमि पूजन करेंगे।

इसी प्रकार 11 लाख 53 हजार रुपए की लागत से वार्ड क्रमांक-3 में पक्के कुए के पास पार्क एवं सौंदर्यीकरण कार्य, चार करोड़ 16 लाख रुपए की लागत से जूनियर बालक अनुसूचित जाति छात्रावास निर्माण आदि कार्य का भूमि पूजन करेंगे।

मुख्यमंत्री रोड-शो से होते हुए गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान नगर की अनेक संस्थाओं द्वारा मुख्यमंत्री का मंच से स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम में समाजसेवियों, व्यापारियों, संघो, द्वारा स्वागत के लिए 28 मंच लगाए जाएंगे।

Shares