दिल्ली मेट्रो में एक और ‘गंदी हरकत’ का वीडियो Viral, छोटी स्कर्ट वाली लड़की ने सबके सामने किया ऐसा काम

 

ई दिल्ली। मेट्रो के कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। कुछ दिन पहले दो युवकों का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था।

जिसमें दो लड़के मेट्रो में शॉर्ट स्कट पहनकर पहुंचे हुए थे। वहीं दूसरी ओर एक युवक मेट्रो में ब्रस करते समय सफर कर रहा था। एक ऐसा ही एक और ताजा मामला सामने आया है जो ओरल सेक्स का है इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो को दावा किया जा रहा है कि यह यात्री दिल्ली मेट्रो में बैठकर हस्तमैथुन कर रहा था। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बवाल मच गया। बताया जा है कि एक यात्री दिल्ली मेट्रो में बैठकर हस्तमैथुन कर रहा था। इस वीडियो में एक लड़की छोटे स्कर्ट में मेट्रो के अंदर डांस करती नजर आ रहा है।

परेशान करने वाले इस वीडियो में जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, युवक मोबाइल फोन पर कुछ देख रहा है और उसी दौरान दिल्ली मेट्रो में कथित तौर पर हस्तमैथुन करते हुए दिखाया गया है, जबकि उसके आसपास के अन्य यात्री स्पष्ट असहज हो रहे हैं। वहां दूर जा रहे हैं। वहीं दिल्ली महिला आयोग (DCW) चीफ स्वाति मालीवाल द्वारा ‘घृणित और घिनौनी’ घटना को लेकर नोटिस जारी करने के घंटों बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो में कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले एक व्यक्ति के वायरल वीडियो के संबंध में मामला दर्ज किया है।

Shares